Take a fresh look at your lifestyle.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करेगा दामाद, इस शख्स के हाथ सौंपेगी अभिरा की जिम्मेदारी

0


YRKKH, yeh rishta kya kehlata hai, akshara - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सबसे लंबे समय से चलते आने वाले टीवी शो में से एक है। लीप के बाद शो में कई खतरनाक ट्विस्ट एंड टर्न देखाने को मिले हैं। अक्षरा और अभिमन्यु के बाद अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में लीड रोल में अभिरा और अरमान नजर आ रहे हैं। शो की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा के साथ हुई और फिर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने कमान संभाली। तीसरे लीप में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने अक्षरा और अभिमन्यु की भूमिका निभाते नजर आए। अक्षरा और अभिमन्यु वाला ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का सीजन लोगों को बहुत पसंद आया। 

अक्षरा ने इस शख्स को सौंपी अभिरा की जिम्मेदारी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के तीसरे जनरेशन लीप की तो बात ही अलग है। ये सबसे सफल सीजन में से एक था क्योंकि प्रशंसकों को प्रणाली और हर्षद की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। अब दोनों शो से बाहर हो गए हैं और उनके ऑन-स्क्रीन बच्चों ने शो की कमान संभाल ली है। समृद्धि शुक्ला अब अभिरा की भूमिका निभा रही हैं और शहजादा धामी उनके पति अरमान की भूमिका निभा रहे हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्षरा की वजह से अभिरा और अरमान की शादी हो जाती है। अस्पताल में अक्षरा अपनी आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए अरमान को अभिरा का हाथ थामने के लिए कहती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा नया तमाशा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट ट्रैक में हम देखते हैं कि युवराज जबरदस्ती अभिरा से शादी करने की कोशिश कर रहा है। उसने अक्षरा को बंदूक की नोक पर ले रखा है और अभिरा को शादी के लिए ब्लैकमेल करता है। अरमान मौके पर पहुंचता है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे बहुत देर हो चुकी है। इससे पहले युवराज ने अरमान को फोन पर स्थिति के बारे में ताना मारा। युवराज ट्रिगर दबाएंगे और गोली अक्षरा को लगेगी। अभिरा अपनी मां के लिए रोएगी। अस्पताल में अक्षु अपनी आखिरी इच्छा बताएगी। 

अरमान-अभिरा बने पति पत्नी

वह अरमान को अभिरा से शादी करने के लिए कहेगी। उसकी इच्छा को पूरा करने के लिए हम अभिरा और अरमान को अस्पताल के वार्ड में शादी करते हुए देखेंगे। अब रूही को अरमान से प्यार हो गया है। हालांकि, हम उसे रोहित से शादी करते हुए देखेंगे। बहनों में बहुत लड़ाई देखने को मिलने वाली है। ये भी देखना होगा कि युवराज का क्या होता है? क्या उससे उसके कृत्य के लिए शुल्क लिया जाएगा? क्या वह जेल जायेगा? या फिर वह अभिरा और अरमान से बदला लेने के लिए वापस आएगा? हमे इंतज़ार करना होगा और देखना होगा। 

ये भी पढ़ें-

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, जानें किसे डेट कर रही एक्ट्रेस

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

पहले दिन बंपर कमाई करने के बाद लग सकता है ‘एनिमल’ के मेकर्स को चूना, एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.