Take a fresh look at your lifestyle.

yeh rishta kya kehlata hai: अबीर के लिए अभिमन्यु के कैरेक्टर पर कीचड़ उछालेगी अक्षरा

0


yeh rishta kya kehlata hai shocking twist Akshara throw mud at Abhimanyu character for Abhir YRKKH- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
yeh rishta kya kehlata hai

yeh rishta kya kehlata hai: एपिसोड की शुरुआत अभिनव के रोने से होती है। अक्षु उसे समझती है कि आप उसके पिता है। एक कागज आपके रिश्ते का फैसला नहीं कर सकता रिश्ता मजबूत होना चाहिए है। अभिनव कहता है कि मेरा कोई खून का रिश्ता नहीं है, मैंने अपना नाम अबीर को दिया है, लेकिन यह काफी नहीं है। अब मेरा अबीर पर कोई अधिकार नहीं है। अक्षरा उसे गले लगाती है और कहती है कि अबीर आपका बेटा है और हम हार नहीं सकते। वह कहता है कि मैं क्या करूं, मेरा टूट रहा है। वह कहती हैं कि मैं आपकी भावनाओं को समझती हूं। वह कहती हैं कि यह हमारा दुख है इसे दूर भी हमे ही करना होगा। ऐसे में आगे क्या होगा। ये तो वक्त बताएगा। 

अरोही ने मंजरी की लगाई क्लास –


अक्षरा कहती है कि अभिनव मेरे साथ चालेगा, स्कूल को पता होना चाहिए कि तुम अबीर के पिता हो, तुम मेरे पति हो, मुझे तुमसे हिम्मत मिलती है। रूही और अबीर के बीच बात होती है। आरोही आती है और पूछती है कि मेरे साथ बोर्ड गेम कौन खेलेगा। रूही कहती है मैं खेलूंगी। मंजरी भी उन दोनों के साथ खेलने लगती है। आरोही सोचती है कि मैं अक्षु और अभिनव के दर्द को नजरअंदाज नहीं कर सकती,यह सब सही नहीं हो रहा है। आप नील को खोने के बाद भी अक्षु का दर्द नहीं समझ पा रही हैं।

अक्षरा-अभिनव की बात चीत –

अक्षु कहती है कि अबीर बहुत चिंतित होगा नया घर, नया परिवार और नया स्कूल वह कैसे रह पाएगा। अगर मुझसे कोई गलती हुई है तो उसका असर अबीर पर होगा। वह कहता है कि आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं। अक्षु अभिनव से अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनने को लेकर बात करती है, जिसे वह अबीर का केस जीत सके। वह कहती है कि हम इतना पैसा नहीं कमा सकते। अभिनव कहता है, क्या हमें अदालत में पैसे कमा कर दिखाने होंगे कि हम अपने बेटे की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। वह हां कहती है और उसे गले लगा लेती है।

अबीर का हुआ बुरा हाल –

अभी और अबीर स्कूल आते हैं। अक्षु और अभिनव यह देखकर खुश हो जाते हैं। वह पूछता है कि क्या मैं अच्छा दिख रहा हूं। वह कहती है कि तुम स्मार्ट लग रहे हो, क्या मैं अच्छी लग रही हूं। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए जैम लाई हूं, क्या मैं उसे दे सकती हूं। वह हां कहता है, वह कहती हैं कि मुझे चॉकलेट भी मिलीं। वह कहता है कि मैंने उसके लिए लेजर लाइटें ली हैं, स्कूलवालें अभी को बुलाते हैं। अबीर को देखते हैं और खुशी से रोने लगते हैं। अभी कहता है कि अगर तुम्हें कोई जवाब नहीं मिले तो कह देना कि मुझे नहीं पता। अबीर उन्हें देखता है और हाथ हिलाता है। अबीर से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है, उसे अपना नया कमरा कैसा लगा, क्या उसे अच्छी नींद आई। वह सोचती है कि मैं उसे गले नहीं लगा सकती, नहीं तो वह हिम्मत खो सकते हैं। अबीर कहता है हां, मैं ठीक हूं। 

अक्षरा ने अभी के कैरेक्टर पर उछाल कीचड़ –

अबीर, अक्षु और अभिनव को परेशान देखता है। प्रिंसिपल पूछते हैं कि आप उसका स्कूल क्यों बदलना चाहते हैं। अभी कहता है कि वह अक्षु के साथ कसौली में रहता था। वह कहती है कि इनका मतलब है कि मैं कसौली में काम करती थी और अक्षु कहती है कि मैं मिसेज बिड़ला नहीं, बल्कि मिसेज अभिनव हूं, अभी और मेरा 6 साल पहले तलाक हो गया है। मेरी शादी अभिनव से हुई और हमने अबीर को अच्छी परवरिश दी है। कोर्ट ने अभी को कस्टडी दे दी, अबीर उसके साथ रहेगा। अक्षु कहती है कि अबीर को हमसे दूर मत करो। अभी पूछता है कि क्या मैं कोर्ट गया था। वह कहती है कि मैंने तुम्हारी दुनिया देखी है, इसलिए मुझे अपने बेटे के लिए डर लगता है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी होगी तबाह, अनुज के सामने गुरु मां करेगी तमाशा

khatron ke khiladi 13: टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.