Take a fresh look at your lifestyle.

Animal फिल्म की फैन हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'रणबीर कपूर माहिर…'

0


Animal, ranbir kapoor, yrkkh, shivangi joshi- India TV Hindi

Image Source : DESIGN.PHOTO
रणबीर कपूर की फैन हुईं ये टीवी एक्ट्रेस

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए आस्क मी सेशन रखा था। शिवांगी जोशी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। स्टार्स के प्रशंसक अपने दिल की बात पूछने के लिए इस सेशन का इंतजार करते हैं और अपने पसंदीदा स्टार्स के लाइफ के बारे में हर छोटी-बड़ी जानकारी की अपडेट के लिए उनसे सवाल करते हैं। शिवांगी जोशी के आस्क मी सेशन में एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ देखी है तो टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने आस्क मी सेशन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर ऐसा रिव्यू दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर की एनिमल पर शिवांगी जोशी का रिव्यू

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने आस्क मी सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने शिवांगी से पूछा कि क्या उन्होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल‘ देखी है। शिवांगी ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म देखी है और साथ ही में एक्ट्रेस ने रिव्यू भी लिखा, ‘हां…  एनिमल बहुत अच्छी है, लेकिन फिल्म में बहुत वायलेंस है। स्टार कास्ट ने बुहत ही दमदार एक्टिंग की है और रणबीर कपूर के बारे में क्या कहना, वह अपनी कला में माहिर हैं।’

यहां देखें शिवांगी जोशी का रिव्यू-

Animal, ranbir kapoor, yrkkh, shivangi joshi

Image Source : INSTAGRAM

रणबीर कपूर की फैन हुईं शिवांगी जोशी

ये टीवी स्टार्स भी दे चुके हैं रिव्यू

शिवांगी जोशी से पहले धीरज धूपर, मनीष पॉल, एली गोनी, अरिजीत तनेजा और कई अन्य अभिनेताओं ने भी फिल्म रिव्यू शेयर किए है। रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की सभी ने तारीफ की और संदीप रेड्डी वांगा की जमकर तारीफ की। संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्ट की गई ‘एनिमल’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर नए अवतार में देखा गया इसके पहले कभी भी एक्टर को ऐसे लुक में नहीं देखा गया।

एनिमल की दमदार स्टार कास्ट

‘एनिमल’ में फैंस को रणबीर का रफ एंड टफ लुक देखने को मिलेगा। बॉबी देओल विलेन के रोल में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर ने किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग भस्म आरती में हुईं शामिल

शूटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हुईं रजनीकांत की को स्टार, शेयर किया दर्दनाक वीडियो

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के केस में की जा रही है देरी, वकील ने किया खुलासा

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.