Take a fresh look at your lifestyle.

साल 2023 रहा इन OTT सितारों के नाम, कमाल की एक्टिंग से लूटी लाइमलाइट

0


year ender 2023, OTT actors, - India TV Hindi

Image Source : X
गुलशन दैवैया, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा।

साल 2023 में बॉलीवुड के कई सितारों की खूब चर्चा हुई। कई सितारे सोशल मीडिया पर छाए रहे। वहीं कई सितारों का एक तरफा राज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखने को मिला और इन्होंने कमाल की वेब सीरीज में अपनी धांसू एक्टिंग से फैंस का दिल जीता। कई के किरदारों की चर्चा हुई तो कुछ की कॉमिंग टाइमिंग की। वहीं कई अपने एक्शन और जरा हटके वाले अवतार के लिए सुर्खियों में बने रहे। ऐसे ही सितारों की पूरी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

गुलशन दैवैया 

बॉलीवुड एक्टर गुलशन दैवैया का इस साल जलवा देखने को मिला। एक्टर ने अपनी तीन धांसू वेब सीरीज से लोगों का दिल जीत लिया। इस लिस्ट में ‘दुरंगा’, ‘दुरंगा 2’ और ‘गन्स एंड गुलाब’ शामिल हैं।

कृतिका कामरा

‘बम्बई मेरी जान’ में कृतिका कामरा के काम को भी काफी पसंद किया गया। पहली एक्ट्रेस का ओटीटी पर ये अवतार देखने को मिला। इससे पहले एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में अपने कई रोल्स के लिए जानी जाती थीं। 

विजय वर्मा

विजय वर्मा के लिए भी ये साल शानदार रहा। ‘जाने जान’ और ‘दहाड़’ जैसी वेब सीरीज में उन्होंने अपनी धांसू एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस किया। 

जयदीप अहलावत

जयदीप अहलावत ने भी करीना कपूर के साथ इस साल पहली बार काम किया। इस वेब सो में जयदीप अहलावत ने करीना कपूर से ज्यादा वाहवाही लूटी।

ताहिर राज भसीन

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में ताहिर राज भसीन की दमदार एक्टिंग और प्रभावी किरदार को काफी पसंद किया गया। एक्टर की इस रोल के लिए काफी तारीफ हुई। 

राणा दग्गुबत्ती 

इस साल की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘राणा नायडू’ में राणा दग्गुबत्ती के किरदार को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। जितना ही इस सीरीज की तारीफ हुई, उतना ही राणा दग्गुबत्ती की एक्टिंग चर्चा में रही।

अनिल कपूर

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनिल कपूर के लिए भी ये साल काफी अच्छा रहा। ‘नाइट मैनेजर’ और ‘नाइट मैनेजर 2’ दोनों में ही उनके रोल लोगों को काफी पसंद आए। वेब सीरीज की दुनिया में भी अनिल कपूर ने अपनी अलग छाप छोड़ी है। 

तमन्ना भाटिया

‘लस्ट स्टोरीज’ में तमन्ना भाटिया की जोड़ी विजय वर्मा के साथ दिखी। इस सीरीज में उनके बोल्ड अवतार की तारीफ हुई। वहीं ‘आखिरी सच’ में भी तमन्ना भाटिया को लोगों ने काफी पसंद किया। इसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी का रोल प्ले किया था। ये सीरीज रिलय लाइफ इवेंट पर आधारित थी। 

शाहिद कपूर 

‘फर्जी’ इस साल की सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज रही है। इस सीरीज की तरह ही इसमें शाहिद कपूर के लीड किरदार को भी लोगों ने काफी पसंद किया। 

केके मेनन

बॉलीवुड के दमदार और क्लासिक एक्टर केके मेनन भी अपनी वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ को लेकर चर्चा में बने रहे। एक्टर का शानदार अभिनय दिल छूने वाला था।  

बाबिल खान

‘द रेलवे मैन’ में ही बाबिल खान के काम को भी पसंद किया गया। इस सीरीज लोको पायलेट के किरदार में बाबिल दमदार अंदाज में दिखे और उन्होंने अपने स्टाइल से लोगों को अपने पिता इरफान खान की याद दिला दी। 

डिंपल कपाड़िया

‘सास बहू और फ्लैमिगो’ भी इस साल की चर्चित वेब सीरीज में से एक है। डिंपल कपाड़िया इसमें लीड रोल में थीं और इसी सीरीज से उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में धांसू कदम रखा।

मोहित रैना

‘द फ्रीलैंसर’ और ‘द फ्रीलैंसर 2’ दोनों में ही स्पेशल एजेंट के रोल में मोहित रैना छा गए। एक्टर को उनके काम के लिए काफी तारीफें मिली। एक्टर का काम हमेशा की तरह ही इस बार भी दमदार रहा। 

शोभिता धुलिपाला

‘मेड इन हेवन 2’ और ‘द नाइट मैनेजर’ में अपने कमाल के अभिनय के लिए शोभिता धुलिपाला भी खूब चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस के काम की काफी सराहना हुई। 

ये भी पढ़ें:  ‘डंकी’ के बजट को लेकर फैन ने शाहरुख खान से पूछा सवाल, भड़क गए एक्टर

 एक्ट्रेस ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, फिर अजीब तरीके से की आत्महत्या




Leave A Reply

Your email address will not be published.