Take a fresh look at your lifestyle.

अवॉर्ड में पीछे क्यों रह जाते हैं सलमान खान? जानिए आप की अदालत शो में ‘दबंग‘ खान का जवाब

0


अवॉर्ड में पीछे क्यों रह जाते हैं सलमान खान? जानिए आप की अदालत शो में ‘दबंग‘ खान का जवाब- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
अवॉर्ड में पीछे क्यों रह जाते हैं सलमान खान? जानिए आप की अदालत शो में ‘दबंग‘ खान का जवाब

Aap ki Adalat: इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में सलमान खान से जब पूछा गया कि ‘जब बात आती है अवॉर्ड की, तो उसमें आप पीछे क्यों रह जाते हैं? पहली फिल्म से ही यह सिलसिला शुरू हो गया। इस पर सलमान खान ने अपने जवाब में कहा कि ‘मेरा तो अनुरोध है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अवॉर्ड फंक्शन्स में जाएं और मुझे वहां होस्ट के रूप में परफॉर्म करते देखें। मैं तो चाहता हूं कि रजतजी आप भी अवॉर्ड फंक्शन करें। क्योंकि पूरी फिल्म इंडस्ट्री आपको प्यार करती है। सलमान ने कहा कि मैं भी रजतजी आपसे प्यार करता हूं।

गौरतलब है कि ‘आप की अदालत‘ शो में फिल्म स्टार सलमान खान ने कहा कि ओटीटी पर भी सेंसर होना चाहिए। हमारी फिल्मों में थोड़े से एक्शन सीन पर भी ‘सेंसर बोर्ड के ‘सर्टिफिकेट‘ मिल जाते हैं, लेकिन ओटीटी के लिए ऐसा कुछ नहीं है। इसलिए मेरा मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सेंसर लगाया जाना चाहिए। सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर बताया कि ‘बिग बॉस‘ के लिए भी कई पाबंदियां हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को कई बार वह धमकी दे देते हैं। एक प्रतिभागी पारस छाबड़ा को भी धमकाया था। इस पर सलमान खान ने बताया कि जब कंटेेंट जब मुझे बताया जाता है, तब पारा चढ़ जाता है। लेकिन बाद में मैं खुद को देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह मैंने क्यों किया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.