Take a fresh look at your lifestyle.

Want To Read News On Twitter? Next Month You May Have To Pay For It – टि्वटर पर पढ़ना है समाचार? तो अगले महीने से आपको करनी होगी जेब ढीली

0



मस्‍क ने कहा, “अगले महीने शुरू होने वाला यह प्लेटफॉर्म मीडिया पब्लिशर्स को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर उपयोगकर्ताओं से शुल्क लेने की अनुमति देगा.”

साथ ही उन्‍होंने जोड़ा, “यह उन यूजर्स को सक्षम बनाता है जो मासिक सदस्यता के लिए साइन अप नहीं करेंगे, जब वे कभी-कभार लेख पढ़ना चाहते हैं, तो प्रति लेख अधिक कीमत का भुगतान करना होगा. यह मीडिया ऑर्गेनाइजेशन और जनता दोनों के लिए बड़ी जीत होगा.” 

इससे पहले दिन में ट्विटर ने घोषणा की थी कि क्रिएटर भी इस प्‍लेटफॉर्म पर अपने कंटेंट को मॉनेटाइज करवा सकते हैं.  

मस्क ने कहा, “दुनिया भर में नजदीकी और दूर के स्थानों में कंटेंट क्रिएटर्स का समर्थन करें! कई लोगों के लिए यह आय का एक महत्वपूर्ण स्रोत है और उन्हें आपके लिए अच्छी सामग्री बनाने में अधिक समय देने में सक्षम बनाता है.”

उन्होंने कहा, “सारा मुनाफा कंटेंट क्रिएटर्स के पास जाता है, हम कुछ भी नहीं रखते हैं.”

ट्विटर का सबसे बड़ा ऑपरेशनल परिवर्तन उन वेरिफाइड यूजर्स के खातों से ब्लू टिक को हटा रहा है, जिन्‍होंने अभी तक ट्विटर ब्‍लू की सदस्‍यता नहीं ली है. यह एक 8 डॉलर का मासिक सब्सिक्रिप्‍शन प्रोग्राम है. 

सदस्‍यता लेने वालों को न सिर्फ ब्लू टिक मिलता है, बल्कि उन्हें लंबे ट्वीट्स और एडिटिंग फीचर भी पोस्ट करने को मिलते हैं. साथ ही उन्हें प्लेटफॉर्म पर “प्राथमिकता” दी जाती है. 

ये भी पढ़ें :

* हवा में भिड़ती कारों से भरे इन हैरतअंगेज स्टंट को देख यूजर्स का चकराया दिमाग, देखें VIDEO

* Shocking Video: ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत, देखते ही देखते उड़ गए परखच्चे

* हिरण को सांस लेने में हुई परेशानी, शख्स ने ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर की देखभाल, तस्वीर ने जीता दिल




Leave A Reply

Your email address will not be published.