Take a fresh look at your lifestyle.

वरुण धवन ने करण जौहर को 'घर तोड़े' कहने के बाद टीवी की इस फीमेल विलेन से किया कंपेयर, बताई वजह

0


Varun dhawan, karan johar, karan johar house breaker- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
करण जौहर और वरुण धवन।

‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन छाया हुआ है। करण जौहर हर एपिसोड में बॉलीवुड की नई गॉसिप लेकर आ रहे हैं। करण जौहर का तीखा तेवर देखने को मिल रहा है। आज इस शो का लेटेस्ट एपिसोड जारी किया गया। इस एपिसोज से कई किस्से कहानियां बाहर आए। हालिया एपिजोड में करण जौहर के सावलों का जवाब देते हुए काउच पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन नजर आए। इस एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धर्थ सवालों के जवाब देने से बचते नजर आए। दोनों का साफ कहना था कि शो कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करता है और ऐसे में वो हर सवाल का जवाब बचते हुए ही देंगे। इतना ही नहीं वरुण ने तो करण जोहर को टीवी की पॉपुलर विलेन से कंपेयर दिया। 

शादीशुदा पुरुषों पर अटैक करने का करण जौहर पर लगा आरोप

करण जौहर ने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को सवालों की तूफानी यात्रा पर ले जाने की कोशिश की ही थी कि उससे पहले वरुण धवन ने अपना डर जाहिर कर दिया। एपिसोड के दौरान वरुण ने कहा कि इस बार करण अपने शो में शादीशुदा पुरुषों पर अटैक कर रहे हैं। शुरुआती हंसी-मजाक के बाद वरुण ने मजाक में करण से कहा, ‘बस ये ध्यान रहे कि हमारे रिश्ते बरकरार रहें। आप शो में जाहिर तौर पर शादीशुदा पुरुषों पर अटैक कर रहे हैं।’ इस को आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘हमारी शादियां अभी-अभी हुई हैं।’

वरुण ने करण को किया इस विलेन से कंपेयर

करण जौहर ने झट से इसका जवाब दिया, ‘क्या बकवास है! मैंने किसी भी शादीशुदा आदमी पर अटैक नहीं किया है। आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? खुद मेरा कोई नहीं…’ इस प्वाइंट को हाइलाइट करते हुए सिड ने करण जौहर के अकेलेपन का मजाक उड़ाया और कहा, ‘हां तो आप चाहते हो किसी और का भी न हो।’ इस पर वरुण ने रिएक्ट करते हुए कहा कि मेरे पापा कि फिल्म में एक किरदार था शादी जोड़े, ये बिल्कुल इसके विपरीत घर तोड़े हैं। इतना कह कर वो हंस पड़े। बातचीत आगे बढ़ी तो करण ने अपने चैट शो में फिर ऐसा सवाल पूछा कि उनकी तुलना वरुण धवन ने एकता कपूर के सीरियल की पॉपुलर विलेन ‘कामोलिका’ से कर दी और साथ ही कहा कि करण उनके पीछे पड़ गए हैं। 

यहां देखें वीडियो

प्रोड्यूसर ने वरुण को किया सावधान

इस दौरान वरुण धवन ने ये भी बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें शो में आने से पहले सावधान किया है। वरुण धवन ने ये भी कहा कि उन्होंने लंबा लेक्चर दिया है कि कुछ भी बोलने से पहले सोचना। ये सुनते ही करण जौहर पूछने लगे कि आखिर ये प्रोड्यूसर है कौन? वरुण ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में करण जौहर समझ गए और कहा कि उन्हें समझ आ गया है कि वो किसके बारे में बात कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: ये था आलिया भट्ट का पहला प्यार, एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कराई थी मुलाकात

आलिया भट्ट को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था अपने ही बर्थडे पर धोखा! पार्टी में किया था ऐसा काम




Leave A Reply

Your email address will not be published.