Take a fresh look at your lifestyle.

फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने लोगों को किया गुमराह, दर्ज हुई FIR

0


Urfi javed, Uorfi javed - India TV Hindi

Image Source : X
उर्फी जावेद पर दर्ज हुई एफआईआर

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक के वजह से छाई रहती हैं। उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस बार वह एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। उर्फी जावेद ने खुद के अरेस्ट को लेकर एक फेक वीडियो बनाया है, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर रजिस्टर की है। गिरफ्तारी के फर्जी वीडियो के जरिये मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में सोशल मीडिया ‘इंफ्लूयंएसर’ उर्फी जावेद के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है। 

उर्फी की गिरफ्तारी का वीडियो फेक

उर्फी जावेद की फेक गिरफ्तारी वाले वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा कथित तौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है- प्रतीक चिह्न और वर्दी का दुरुपयोग किया गया है।’ पुलिस ने कहा, ‘भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।’ पुलिस जांच में लगी हुई है, फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है।

उर्फी जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मुंबई की ओशिवारा ने एक्ट्रेस उर्फी जावेद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर दी और कहा कि कोई भी पब्लिसिटी के लिए कानून को तोड़ नहीं सकता। उर्फी जावेद का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमे दिखाई दे रहा था की पुलिस वाले उसे अपने साथ लेकर जा रहे हैं। उसमे दावा किया गया था की उर्फी के पहनावे को लेकर उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस ने कहा कि यह वीडियो फर्जी था और पब्लिसिटी के लिए बनाया गया था। ओशिवारा पुलिस स्टेशन का कहना है कि उन्होंने चार सेक्शन के अंडर में उर्फी और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

उर्फी जावेद ने पुलिस को किया गुमराह

इस वीडियो के बाद पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ IPC की धारा 171, 419, 500, और 34 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में गिरफ़्तार शख़्स का नाम गणपत मकवाना है जो की फिल्म इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के तौर पर काम करता है। पुलिस ने खुर्शीद अंसारी नाम के शख्स के पास से स्कॉर्पियो गाड़ी जप्त की है। इस मामले में तीन महिलाएं फरार है, जिसमें से एक उर्फी जावेद है। 

ये भी पढ़ें-

बंगाली फिल्म निर्माता गौतम हलदार का हुआ निधन, ममता बनर्जी ने जताया शोक

Koffee With Karan 8 में सारा अली खान ने खोली अनन्या पांडे की पोल, आदित्य रॉय कपूर को लेकर दिया ये हिंट

Bigg Boss 17 के घर में घुसने से पहले ही विक्की जैन ने की थी गलती, अब अंकिता लोखंडे को पति संग किया जाएगा एलिमिनेट

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.