Take a fresh look at your lifestyle.

Upcoming Twists: 'गुम है किसी के प्यार में' सत्या की मां करेगी बड़ा खुलासा, YRKKH-अनुपमा, इमली में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Upcoming Twist

अनुपमा 

स्टार प्लस का शो अनुपमा इस समय वनराज के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रहा है।पहले देखा गया था कि वनराज और बा सारी हदें पार कर रहे हैं और चाहते हैं कि अनुपमा शाह हाउस वापस आ जाए और उनके साथ रहे। यह बाकी परिवार को अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि उन्हें लगता है कि वनराज और बा सही काम नहीं कर रहे हैं। जल्द ही अनुज वनराज को फोन करेगा और अनुपमा से अपने प्यार का दावा करेगा। वह यह स्पष्ट कर देगा कि अनुपमा केवल उसकी है और वह जल्द ही अपने प्यार से मिलने आ रहा है। वनराज और बा बहुत परेशान होंगे क्योंकि सारी प्लानिंग और प्लॉटिंग खत्म हो चुकी है। इस बीच अनुपमा बहुत खुश होगी क्योंकि अनुज उसके पास वापस आने वाला है।

इमली 

स्टार प्लस के लोकप्रिय हिंदी टीवी धारावाहिक इमली की कहानी में एक और बड़ा मोड़ आने वाला है, जिसमें अथर्व गोवा जा रहा है, जबकि राणा परिवार में हर कोई उसे मरा हुआ मानता है। अथर्व की मृत्यु नहीं हुई या उसकी याददाश्त नहीं गई लेकिन वह अपनी पसंद के अनुसार गोवा में चीनी के साथ रह रहा है। कड़वी सच्चाई यह है कि चीनी ने अथर्व को इस तरह से हेरफेर किया कि वह न केवल इमली से बल्कि उसके परिवार से भी नफरत करता है। इसलिए, अगली कहानी में अब आप अथर्व को चीनी से कहते हुए देखेंगे कि वह अपनी कैरी (अथर्व-इमली की बेटी) को धोखेबाज़ राणा और इमली से दूर रखेगा। इसी बीच यहां धैर्या और इमली समर कैंप के लिए गोवा पहुंच जाते हैं। इस प्रकार, वह समय आता है जब इमली अंत में अथर्व से मिलती है जो जीवित है, मरा नहीं है।

जिया खान केस में Sooraj Pancholi बरी होने के बाद लिए ‘बप्पा’ का आशिर्वाद, पहुंचे सिद्धिविनायक

 ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिमन्यु के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो अभीर को बिना कुछ बोले अपने साथ ले जाता है। ऐसा लगता है कि अभिमन्यु अक्षरा और अभिनव के सरप्राइज को अभीर को बिना कुछ कहे गोयनका हाउस से दूर ले जाकर खराब कर देगा। अभिनव अभिमन्यु की हरकत से नाराज हो जाएगा और अभिमन्यु की अनुमति के बिना अभिमन्यु को ले जाने के लिए उससे नाराज हो जाएगा। वह इस घटना को मनीष और बाकी परिवार के सामने प्रकट करेगा और यह स्पष्ट कर देगा कि वह अभिमन्यु की हरकत से खुश नहीं है। मनीष चिंतित होते नजर आएंगे क्योंकि उन्होंने अभिनव को पहले कभी इस तरह नहीं देखा। मंजिरी भी घबरा जाएगी क्योंकि वह अक्षरा के बेटे के प्रति अभिमन्यु के व्यवहार और प्यार को समझ नहीं पा रही है।

अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

गुम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में, सई की सत्या से शादी के इर्द-गिर्द घूम रही है। पहले देखा गया था कि सई और सत्या एक दूसरे से शादी करने का फैसला करेंगे क्योंकि वे अपने आसपास के सामाजिक दबाव से छुटकारा पाना चाहते हैं। सई सत्या से शादी करना चाहती है ताकि विराट उसे परेशान करना बंद कर दे और पाखी को तलाक न दे। दूसरी ओर सत्या जानती है कि सई उसकी सबसे अच्छी पसंद है क्योंकि उसे उससे कोई उम्मीद नहीं है। विराट को शादी के बारे में पता चलेगा और सत्या को अकेले में मिलने के लिए बुलाएगा। सत्या ऐसा करने के लिए सहमत हो जाएगा क्योंकि उसे पता नहीं है कि विराट क्या विलुप्त हो सकता है। विराट ने कुछ गुंडों को काम पर रखा है जो सत्या पर हमला करते हैं ताकि वह समय पर उसकी शादी में न जा सके।

गुम है किसी के प्यार में सई के विराट के घर और जीवन से चले जाने के इर्द-गिर्द घूमती है। पहले यह देखा गया था कि अम्माजी उसे सत्या से शादी करने से रोकने के लिए सई के घर जाएँगी क्योंकि वह जल्द ही खुलासा करेगी कि सत्या उसका अवैध बेटा है और वह लावणी नर्तकी थी। सई सत्या और अम्माजी को उनके अतीत से नहीं आंकेगी क्योंकि वह वर्तमान में जीना चाहती है। बाद में अम्माजी के साथ-साथ परिवार के बाकी लोगों के पास यह तय करने के लिए एक खुला वोट होगा कि क्या वे चाहते हैं कि सई और सत्य एक हो जाएं।अधिकतम परिवार के सदस्य सई और सत्या की शादी के लिए मतदान करेंगे और इसलिए अम्माजी गठबंधन के लिए सहमत होंगी लेकिन यह स्पष्ट कर देंगी कि सई को अपने अतीत को पीछे छोड़ना होगा।




Leave A Reply

Your email address will not be published.