Take a fresh look at your lifestyle.

Upcoming Spoiler: रिश्तों में छिड़ेगी जंग, GHKKPM, YRKKH और Anupamaa में होगा धमाकेदार तमाशा

0


Upcoming Spoiler 01 may anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin kundali bha- India TV Hindi

Image Source : UPCOMING SPOILER
Upcoming Spoiler 01 May

Upcoming Spoiler: आपके पसंदीदा टीवी सीरियल ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ में होगा नया तमाशा… देखें आज मेकर्स क्या गेम खेलने वाले हैं। 

1. अनुपमा (Anupamaa): 

टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ फैंस को इतना पंसद है की इसे बिना देख रह नहीं पाते हैं। अनुज-अनुपमा का पुनर्मिलन होने वाला है, अनुपमा बहुत खुश होती है क्योंकि अनुज उसकी जिंदगी में वापस आने का वादा करता है। अनुज को अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह अपने अपराध कि माफी मांगने के लिए तैयार है। अनुपमा-अनुज के पास आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है, जबकि माया ऐसा नहीं होने देने चाहती है। माया, अनुपमा-अनुज के जीवन में नए ड्रामे का तड़का लगाने के लिए तैयार है। 

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):
स्टार प्लस का सबसे लंबा चलने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि कहानी में धमाकेदार मोड़ आने वाले हैं। समर कैंप में अक्षरा, अभिमन्यु, आरोही, रूही और अभीर एक साथ हैं हालांकि अक्षरा इससे खुश नहीं हैं। अक्षरा-अभिमन्यु के पागलपन को देखकर चिढ़ जाती है और उसे अभीर से दूर रहने के लिए कहती है। अभिमन्यु का अभीर के प्रति झुकाव देखकर आरोही और रूही चिढ़ जाते हैं और रूही को अभीर से जलन होने लगती है। मंजरी भी समर कैंप में आती है क्योंकि उसे अभीर, अक्षरा और अभिनव की मौजूदगी के बारे में पता चलता है। मंजरी अभिमन्यु और अक्षरा की बातचीत सुनती है जिससे उसे अभीर का सच पता चलता है। सच्चाई जानने के बाद मंजरी अपने आंसू नहीं रोक पाई और अब वह अभीर को बिरला हाउस ले जाने फैसला करती है।

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लगातार ड्रामा से भरपूर होता जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि पिछले एपिसोड की कहानी में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ आए हैं। प्रशंसक पाखी और विराट की केमिस्ट्री और मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शो में सई और सत्या को भी पसंद करने लगे हैं। शो का वर्तमान ट्रैक विराट के इर्द-गिर्द घूमता है जो सई को अपने जीवन में वापस लाना चाहता है। इससे पहले, अम्माजी सई के घर जाकर उसे सत्या से शादी करने से रोकने के लिए कहती हैं। सई, सत्या और अम्माजी को उनके अतीत से नहीं आंकती क्योंकि वह वर्तमान में जीना चाहती है।

ये भी पढ़ें-

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला, जानें किस मुसीबत में फंसे मशहूर सिंगर

Balraj Sahni की इन फिल्मों के टक्कर की नहीं है कोई फिल्म, बड़े पर्दे पर दिखाई असल कहानी

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, ‘VidaaMuyarchi’ की हुई अनाउंसमेंट




Leave A Reply

Your email address will not be published.