Take a fresh look at your lifestyle.

Sheezan Khan पर इस बात को लेकर फिर भड़कीं Tunisha Sharma की मां, जानें पूरा मामला

0


Tunisha Sharma mother vanita sharma reacted on Sheezan Khan to joining khaton ke khiladi 13 Tunisha - India TV Hindi

Image Source : SHEEZAN KHAN
Tunisha Sharma-Sheezan Khan

Tunisha Sharma Mother On Sheezan Khan: ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आगामी सीजन के लिए एक्टर शीजान खान को विदेश यात्रा की अनुमति दिए जाने के कुछ घंटों बाद, दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शो निर्माताओं के फैसले के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तारी के बाद शीजान को जमानत मिल गई थी। हाल ही में, महाराष्ट्र की वसई अदालत ने पुलिस को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए विदेश जाने की अनुमति के साथ शीजान का पासपोर्ट वापस करने की अनुमति दी।

शीजान पर भड़कीं तुनिषा की मां –

शीजान के शो में भाग लेने की खबर पर तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा भड़कीं हुई हैं, तुनिषा की मां ने एएनआई से कहा, ”मैंने सुना है कि शीजान को खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो का ऑफर मिला है। क्या शो के लोगों को नहीं पता है कि आईपीसी की धारा 306 के तहत एक गंभीर अपराध करने वाले कैदी को मौका देना गलत है। ये सब करके चैनल समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं और जिसके खिलाफ पुलिस ने 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है?”

विदेश यात्रा की अनुमति –
पिछले महीने जेल से शीजान की रिहाई के बाद, एक्टर ने एक टीवी सीरियल की शूटिंग का हवाला देते हुए अपना पासपोर्ट वापस लेने की मांग करते हुए अदालत में एक आवेदन दायर किया था। यह शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ था। कोर्ट ने उन्हें 10 जुलाई 2023 तक विदेश यात्रा की अनुमति दी है। 

शीजान ने कोर्ट की तारीफ –
शीजान ने कहा, “हम माननीय अदालत के आभारी हैं जिसने शीजान को खतरों के खिलाड़ी के लिए विदेश यात्रा की अनुमति दी है।” शीजान ने यह भी कहा कि उन्हें पूरा विश्वास था कि “उन्हें इस काम के लिए इनकार नहीं किया जाएगा।”

तुनिषा का आरोपी –
बता दें कि शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह कथित तौर पर अपने ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ की सह-कलाकार तुनिषा को डेट कर रहे थे, जो शो के सेट पर मृत पाई गई थी। शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के बाद अब मंजरी को लगेगा झटका, आरोही और रूही करेगी तमाशा

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की इस धाकड़ एक्ट्रेस के लिए बांधें तारीफों के पुल, कहा – सेट पर एक अच्छा…

 

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.