Take a fresh look at your lifestyle.

इस शख्स ने निकाला खास ऑफर, बिना खर्चे के देख सकेंगे 'The Kerala Story'

0


special offer for women- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ADAHSHARMA
The kerala story

फिल्म निर्देशक सुदिप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘The Kerala Story’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन मिला है। ऐसे में अगर आप भी ‘द केरल स्टोरी’ देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानकर आप बिना खर्चा किए सिनेमाघर पहुंच सकते हैं। दरअसल, ये खास ऑफर सिर्फ मुंबई की महिलाओं के लिए है, जहां डोंबिवली इलाके में एक रिक्शा चालक ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के लिए महिलाओं के लिए एक विशेष पेशकश की है।

रिक्शेवाले ने निकाला खास ऑफर

मुंबई से सटे कल्याण – डोंबिवली इलाके में एक रिक्शा चालक ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखने जाने वाली महिलाओं के लिए एक विशेष पेशकश की है। रिक्शा चालक ने घोषणा की है कि वह कल्याण डोंबिवली क्षेत्र के एक सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने के लिए जाने पर महिलाओं को मुफ्त रिक्शा यात्रा देगा। रिक्शा चालक का नाम गणेश म्हात्रे है।  दिलचस्प बात यह है कि गणेश ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर देखा था और फिल्म के कथानक से प्रभावित हुए थे। गणेश ने कहा कि उन्होंने मेरी ओर से एक मुफ्त रिक्शा की व्यवस्था की है,  ताकि हर महिला इस फिल्म को देख सके। वर्तमान में, रिक्शा चालक की  फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

the kerala story

Image Source : INDIATV

the kerala story

‘The Kerala Story’ पर क्यों छिड़ा विवाद

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ में केरल की 32 हजार महिलाओं की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है, इन महिलाओं को जबरन इस्लाम धर्म अपनाने को मजबूर किया गया और उन्हें सीरिया भेजा गया। फिल्म में अदा शर्मा ने फातिमा नाम की लड़की का लीड रोल निभाया है जिसका नाम पहले शालिनी होता है लेकिन धर्म परिवर्तन के बाद वह फातिमा नाम रख लेती है। 

(मुंबई से सटे कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

The Kerala Story Collection: अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ को मिली शानदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.