Take a fresh look at your lifestyle.

'द आर्चीज' के प्रीमियर पर खुशी कपूर ने क्यों पहना था मां श्रीदेवी का गाउन, वजह जान हो जाएंगे इमोशनल

0


khushi kapoor, The Archies , sri devi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
खुशी कपूर ने क्यों पहना था श्रीदेवी का गाउन

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं खुशी कपूर फिल्म रिलीज के पहले से ही काफी चर्चा में रही हैं। अब कुछ समय पहले खुशी कपूर को ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर अपनी मां श्रीदेवी का गाउन पहने देखा गया था। फिल्म का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में मुंबई में आयोजित किया गया था और खुशी कपूर ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब वह इस कार्यक्रम में अपनी मां का गाउन पहने नजर आईं। 

इस वजह से खुशी ने पहनी श्रीदेवी की गाउन

हाल ही में खुशी कपूर ने अपने खास दिन पर अपनी मां का गाउन पहनने के पीछे का कारण बताया। इसके अलावा, वह ‘द आर्चीज’ के लिए दिए गए ऑडिशनिंग के फ्लैशबैक में भी गईं और फिल्म निर्माता जोया अख्तर और फिल्म की स्यार कास्ट और क्रू के साथ काम करने पर बात की। खुशी ‘द आर्चीज’ में अपने प्रदर्शन के बाद पहले से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई थीं, लेकिन फिल्म के प्रीमियर में, जो श्रीदेवी का गाउन पहनने के उन्होंने एंट्री की तब एक्ट्रेस को देख लोगों को उनकी मां और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद आ गईं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में खुशी कपूर ने ऐसा करने के पीछे का कारण बताया और कहा कि उन्हें उस वक्त लगा की मां का साथ होना जररू है और इसलिए उन्होंने सिंपल मेकअप से अपना लुक पूरा करते हुए मां का गाउन पहन लिया और इस एक्ट्रेस को मां की कमी भी नहीं महसूस हुई। 

द आर्चीज को लेकर कही ये बात

जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ने इंडस्ट्री में कई नए कलाकारों को मौका दिया। खुशी कपूर के अलावा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और डॉट शामिल थे। इंटरव्यू के दौरान, खुशी कपूर को यह बताने के लिए कहा गया कि किस चीज ने उन्हें फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए प्रेरित किया और इस पर उन्होंने खुलासा किया कि कुछ लोगों का एक पूरा ग्रुप फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इकट्ठा हुआ था और हर किसी को कठिन ऑडिशन से गुजरना पड़ा था। हालांकि केवल चुनिंदा लोगों को ही मौका मिला। साथ ही खुशी ने ये भी बताया कि मुझे खुशी है कि मुझे इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है। 

खुशी कपूर का वर्कफ्रंट

खुशी कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी और मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलते हुए जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है। यह फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में खुशी के अलावा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और डॉट भी थे।

 

ये भी पढ़ें:

Christmas 2023 में इन सितारों का रहा जलवा, मलाइका अरोड़ा से लेकर काजोल तक ने ऐसे मनाया जश्न

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा, पैपराजी के सामने दिए क्यूट पोज

Koffee With Karan 8 में करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, शर्मिला टैगोर के सामने नहीं दे पाए जवाब

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.