Take a fresh look at your lifestyle.

Aarya 3 फेम सुष्मिता सेन ने धांसू अंदाज में अनाउंस की रिलीज डेट, लिखा- शेरनी की वापसी

0


Sushmita Sen announces release date of Aarya 3 - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sushmita Sen

सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या 3’ पॉपुलर सीरीज में एक है। लोग इस सीरीज का लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इसी बीच सुष्मिता सेन की ‘आर्या 3’ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे जानकार आपकी खुशी दोगुनी हो ने वाली है। एक्ट्रेस ने ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट के साथ-साथ एक शानदार वीडियो शेयर किया है और और इस वीडियो में दमदार कैप्शन भी लिखा गया है। सुष्मिता सेन ने साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘आर्या’ के जरिए धमाकेदार वापसी की थी।

सुष्मिता सेन की आर्या 3 इस दिन होगी रिलीज

सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट की जानकारी दी है साथ ही दमदार कैप्शन लिखा है। इस वीडियो में ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट दिखाई गई है, जो की 3 नवंबर बताई जा रही है। इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- शेरनी के वापस आने का समय नजदीक है। इस वीडियो को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

सुष्मिता सेन शेरनी की वापसी
बता दें कि इस सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में आया था। सुष्मिता सेन ने डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में बनी ‘आर्या’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी। फिर ‘आर्या 2’ साल 2021 में आया। दोनों सीजन ओटीटी पर हिट रहे, जिसके बाद लोग इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है। ‘आर्या 3’ इस साल ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

आर्या 3 की स्टार कास्ट 
सुष्मिता सेन के अलावा अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। सीरीज में वीर्ति वघानी सुष्मिता सेन बेटी और वीर वजिरानी बेटे का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। इनके अलावा कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं।  

ये भी पढ़ें-

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming ने पहले ही दिन की धीमी शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

शहनाज गिल बनी Selena Gomez, फैंस के बीच इस नए लुक ने मचाई हलचल

Kusha Kapila ने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे धमकाया और ट्रोल किया

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.