Take a fresh look at your lifestyle.

वाइन पीते हुए शादी के लिए तैयार हुईं Sunny Deol की बहू दृषा अचार्या, Video में दिखा सुपर कूल अवतार!

0


Drisha Acharya- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
दृषा अचार्या।

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने बीते दिन यानी 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कर ली। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दृषा अचार्या का बहुत ही कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। 

पूरी पंजाबी ब्राइड है दृषा अचार्या

हाल में ही दृषा अचार्या के ब्राइडल अवतार के लिए तैयार होने वाला वीडियो सामने आया। इस वीडियो में दृषा काफी चिल और रिलैक्स नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में दृषा वाइट बाथ रोब में अपने बाल और मेकअप करा रही हैं। वीडियो में वो मेकअप आर्टिस्ट को गाइड कर रही हैं। वहीं वो अपनी ज्वैलरी भी साथ-साथ देख रही हैं। सबसे कूल बात इस वीडियो में ये रही कि वो तैयार होते-होते वाइन पीती नजर आती हैं। हाथ में वाइन ग्लास लिए वो चिल मूड में क्यूट रिएक्शन देती हैं। 

पहले भी वायरल हुआ वीडियो
दृषा अचार्या का ये वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें परफेक्ट पंजाबी ब्राइड बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो देओल परिवार की तरह ही सुलझी हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले भी उनके ब्राइडल एंट्री का वीडियो सामने आया था। वो भी काफी वायरल हुआ था। 

फिल्मी परिवार से है संबंध
दृशा आचार्य का संबंध बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय से हैं। वो उनकी परपोती हैं। बिमल रॉय ने अपने फिल्मी करियर में ‘दो बिघा जमीन’, ‘सुजाता’, ‘परिणीता’, ‘देवदास’ और ‘मधुमती’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाईं। इसके अलावा 60 साल पहले उन्होंने करण देओल के दादा धर्मेंद्र के साथ बंदिनी फिल्म की थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट नूतन थीं। दोनों परिवारों का संबंध तब से अब तक चला आ रहा है।

प्राइवेट ही रखा अपना रिश्ता
दृशा आचार्य के पिता सुमित आचार्य और मां चीमू आचार्य1998 में ही दुबई शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने दृशा की परवरिश भी वहीं की। दृशा और करण बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और अच्छे दोस्त थे। फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब शादी करने का फैसला कर लिया। इतनी पुरानी दोस्ती के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखा। हाल में ही दोनों साथ में स्पॉट किए गए थे। 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर
कहने के लिए दृशा फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। दृशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। रणबीर सिंह, सनी देओल और अभय देओल जैसे एक्टर्स उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल-बॉबी देओल ने किया बहू का ग्रैंड वेलकम, इतना प्यार देख फैंस बोले- नसीब हो तो ऐसा!

सनी देओल के बेटे के रिसेप्शन में दीपिका का हाथ थामे पहुंचे रणवीर, ट्रोलर्स ने कह दिया बोरिंग कपल!

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.