Take a fresh look at your lifestyle.

Stressed Due To Poor English Core Paper, 12th Class Student Commits Suicide By Jumping From 22nd Floor – इंग्लिश कोर का पेपर खराब होने से तनावग्रस्त, 12वीं के छात्र ने 22वे फ्लोर से कूदकर की आत्महत्या 

0


इंग्लिश कोर का पेपर खराब होने से तनावग्रस्त, 12वीं के छात्र ने 22वे फ्लोर से कूदकर की आत्महत्या 

आत्महत्या की सूचना पर थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की.

ग़्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित महागुन माइवुड्स सोसायटी निवासी 12वीं के छात्र 19 वर्ष अदवित मिश्रा ने सोसायटी के 22वे मंजिल से कूदकर जान दे दी. सूचना पर थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के माता-पिता ने बताया कि अदवित आज 12वीं के इंग्लिश कोर का एग्जाम देकर घर वापस आया था. उसका अंग्रेजी का पेपर खराब हो गया था.

यह भी पढ़ें

अदवित इससे पूर्व वर्ष में 12वीं में फेल हो चुका था. इस साल दूसरी बार 12 वीं की परीक्षा दे रहा था. इसी कारण तनाव में था. वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी बड़ी बहन है. घटना के बाद माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला कि छात्र अदवित मिश्रा अपने परिवार के साथ सोसायटी में रहता था. बृहस्पतिवार को उसकी बोर्ड की परीक्षा थी. उसका अंग्रेजी का पेपर खराब गया था. इससे वह तनाव में आ गया. घर आने के बाद छात्र सोसायटी की छत पर गया और बीस मिनट तक बैठा रहा.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सोसायटी के टावर नंबर चार की छत से छात्र ने छलांग लगा दी. उसकी मौके पर मौत हो गई. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया व शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.


Leave A Reply

Your email address will not be published.