Take a fresh look at your lifestyle.

Spider-Verse 2: ओटीटी पर दिखा 'स्पाइडर-मैन' का जलवा, क्या दे पाएगी 'अवतार 2' को टक्कर?

0


Spider Man Across the Spider Verse release on OTT competes with Avatar 2 as soon as it is released- India TV Hindi

Image Source : INSTAGARM
Spider Man

Spider Man Across The Spider Verse: ‘अवतार 2’ और ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3’ के बाद अब एक और हॉलीवुड फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ में आपको शानदार कहानी, दमदार स्टार कास्ट और बेहतरीन एनीमेशन देखने को मिलने वाला है। फिल्म ‘स्पाइडर-मैन’ सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई करने के बाद ओटीटी पर धूम मचा रही है। इस सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है। अब दर्शक इस फिल्म का लुत्फ ओटीटी पर उठा सकते हैं। 8 अगस्त 2023 को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इसके पहले ‘अवतार 2’ और ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3’ ने सिनेमाघरों में शानदार कमाई की थी और फिर ओटीटी पर भी धूम मचा दी थी। 

अवतार 2 का जादू 


‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही लोगों को बहुत पसंद आई। सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज की गई, लेकिन ‘अवतार 2’ को न बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने में सफल रही और न ही ओटीटी पर टक्कर दे पाई। अब देखना ये हैं कि क्या ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ ओटीटी पर ‘अवतार 2’ को टक्कर दे पाएगी। 

अवतार 2-स्पाइडर-मैन की ओटीटी पर टक्कर 

फिल्म में स्पाइडर-मैन मल्टीवर्स में पहुंच जाता है और वहां उसका सामना स्पाइडर-पीपल की एक टीम से होता है। दोनों की ये जबरदस्त टक्कर फिल्म में देखने लायक है। ‘अवतार 2′ जब से ओटीटी पर रिलीज हुई है तब से लेकर अभी तक इसका जादू छाया हुआ है। ओटीटी पर देखना ये हैं कि स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ क्या ‘अवतार 2’ को टक्कर दे पाएगी। ये दोनों हॉलीवुड फिल्में ऐसी है, जिनकी स्टार कास्ट से लेकर कहानी तक बहुत शानदार है। स्पाइडर-मैन की फिल्में और वेब सीरीज किसे नहीं पसंद, इसलिए हो सकता है ये फिल्म ‘अवतार 2’ को टक्कर देने में सफल रहे हैं। 

दमदार स्टार कास्ट

मार्वल एंटरटेनमेंट की मदद से कोलंबिया पिक्चर्स और सोनी पिक्चर्स एनिमेशन की इस फिल्म में शमीक मूर, हैली स्टेनफेल्ड, ब्रायन टायरी हेनरी, लूना लॉरेन वेलेज, जेक जॉनसन, जेसन श्वार्ट्जमैन, इसा राय, करण सोनी, शी व्हिघम, ग्रेटा ली, डेनियल कालूया, महेरशला अली और ऑस्कर इसाक ने कैरेक्टर्स को आवाज दी है।

ये भी पढ़ेंः

Pushpa 2 से फहाद फासिल का दमदार लुक हुआ आउट, भंवर सिंह शेखावत के किरदार में छाए एक्टर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, मशहूर डायरेक्टर Siddique का हार्ट अटैक से निधन




Leave A Reply

Your email address will not be published.