Take a fresh look at your lifestyle.

साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की एस्ट्रोनॉट से गुपचुप शादी, 40 दिन बाद किया खुलासा

0


South Actress Lena- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुपचुप शादी

साल 2024 में कई सितारे ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो कई तो शादी के बंधन में बंध भी चुके हैं। जहां साल की शुरुआत में आमिर खान की बेटी आयरा खान-नुपुर शिखरे संग शाही अंदाज में शादी कर के उनकी हमसफर बन चुकी हैं, तो वहीं हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने एक्टर जैकी भगनानी संग गोवा में ग्रैंड वेडिंग की ली है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यूं तो सेलेब्स आमतौर पर काफी ग्रैंड लेवल पर ही शादी करते हैं। लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो गपचुप शादी कर लेते हैं और सालों-महीनों बाद इसका खुलासा करते हैं। अब हाल ही में एक एक्ट्रेस ने ऐसा ही किया है। 

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं लीना

जी हां, हाल ही में ऐसी खबर आई है कि एक एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो हैं साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और लेखिका लीना कुमार। लीना कुमार मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने कई शानदार मूवीज में काम किया है जिसमें ‘स्नेहम’ और ‘ट्रैफिक’ शामिल है। वहीं लीना इस वक्त अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने 40 दिन पहले ही गगनयान के एस्ट्रोनॉट से शादी कर चुकी है और अब जाकर उन्होंने अपनी इस सीक्रेट वेडिंग का खुलासा किया है। जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के पति?

गगनयान एस्ट्रोनॉट से की है शादी

दरअसल, हाल ही में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन चार अंतरिक्ष यात्रियों के नामों की घोषणा की, जो देश के पहले मानव अंतरिक्ष उड़ान मिशन-‘गगनयान’ के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसमें ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालकृष्णन नायर, अंगद प्रताप एवं अजीत कृष्णन और विंग कमांडर शुभांशु शुक्ला का नाम शामिल है जो गगनयान मिशन के लिए नामित अंतरिक्ष यात्री हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन तिरुवंतपुरम के विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर में इन पायलट्स से पहली बार सार्वजनिक रूप से मुलाकात की और इन्हें अंतरिक्ष यात्री यानी एस्ट्रोनॉट्स का बैच सौंपा। वहीं इन्हीं चार अंतरिक्ष यात्रियों में से एक एक्ट्रेस लीना कुमार के पति हैं और वो फाइटर पायलट प्रशांत बालकृष्णनन नायर हैं।

40 दिन बाद किया अपनी शादी का खुालास

जी हां, प्रशांत बालकृष्णनन नायर लीना कुमार के पति हैं। वहीं एस्ट्रोनॉट प्रशांत बालकृष्णनन नायर को गगनयान मिशन पर जाने के लिए पीएम मोदी की तरफ से खास सम्मान मिलने के बाद लीना कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर बताया कि उनके पति हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति और एस्ट्रोनॉट प्रशांत नायर के साथ नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में लीना अपनी शादी की तस्वीरों को भी शामिल रखा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि – 17 जनवरी 2024 यानी आज से 40 दिन पहले उन्होंने भारतीय वायुसेना के फाइटर पायटल ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालकृष्णनन नायर के साथ शादी रचाई थी। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि हमने शादी की बात की को सबसे छुपा रखा और आज का दिन इस घोषणा के लिए सही था। हमारे लिए और केरल के लिए ये पल बेहद गर्व का है, जो प्रशांत को अतंरिक्ष यात्रा विंग से सम्मानित किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

देवोलीना भट्टाचार्जी ने की अपनी मैरिड लाइफ पर बात, बताया शहनवाज शेख संग शादी के बाद कितनी बदल गई ज़िंदगी

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी…फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.