Take a fresh look at your lifestyle.

Sherlyn Chopra बनीं एकता कपूर की वेब सीरीज में महारानी, जानिए क्यों खास है ये किरदार

0


Sherlyn Chopra- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra New Web Series: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में राखी सावंत से हुई उनकी जुबानी जंग के कारण सुर्खियों में रहीं। लेकिन एक और वजह है जिसके कारण शर्लिन सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पौरशपुर 2’ जिसमें शर्लिन एक महारानी के किरदार में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज के सीजन 2 की में महारानी स्नेहलता की भूमिका में दिखने वाली शर्लिन ने अपने इस किरदार को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए लगातार मिल रही आलोचना के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘पौरशपुर 2’ में उनकी भूमिका ने उन्हें सशक्त महसूस कराया है।

महारानी स्नेहलता ने बनाया सशक्त 

अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्हें इंडियन फिल्म हिस्ट्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा था, जिसमें उन्होंने महारानी स्नेहलता की भूमिका देने के लिए एकता कपूर और प्रोडक्शन कंपनी को धन्यवाद दिया। 

जानिए क्या बोलीं शर्लिन 

उन्होंने कहा, ”मैं महारानी स्नेहलता के इस बेहद मजबूत किरदार को निभाने का मौका देने के लिए एकता कपूर और एएलटी को धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे अक्सर मेरे ड्रेसिंग चॉइस के लिए कुछ कुछ बोला जाता है और मैं आमतौर पर केवल प्रेस कॉन्फ्रेंस या प्रमोशन इवेंट में ही उनके बारे में बोलती हूं।”  

शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन में दिया फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया ‘जवान’ के गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का दमदार टीजर

ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब 

इसके आगे शर्लिन ने उन लोगों पर चुटकी ली जो उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करते हैं। वह बोलीं, “लेकिन जो लोग मुझे ड्रेसिंग चॉइस के लिए बुला रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि आज सम्मानित होने और ‘पौरशपुर 2’ में अपनी भूमिका के लिए, मैं पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली महसूस करती हूं।”

Salman Khan ने हिंदी सिनेमा में पूरे किए 35 साल, VIDEO में दिखा स्ट्रगल से स्टारडम तक का सफर




Leave A Reply

Your email address will not be published.