Take a fresh look at your lifestyle.

शाहरुख खान बढ़ाएंगे WPL 2024 की शान, ओपनिंग सेरेमनी में होगी ‘जवान’ के साथ इन सेलेब्स की परफॉर्मेंस

0


Shah Rukh Khan- India TV Hindi

Image Source : X
Shah Rukh Khan

ग्लोबल आइकन औरजवान’ अभिनेता शाहरुख खान की मौजूदगी हर इवेंट में चार चांद लगा देती है। एक बार फिर शाहरुख़ के फैंस को ज़बरदस्त सरप्राइज़ मिलने वाला है। क्योंकि WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लाइव परफ़ॉर्मेंस करने वाले नामों में एक और नाम एड हो चुका है वह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान का नाम है। दी हां! आपने सही पढ़ा, शाहरुख 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक और ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस देंगे। इस बात का ऐलान WPL के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया है।

क्या लिखा है पोस्ट में 

इससे पहले कार्तिक आर्यन जैसे कुछ अन्य बॉलीवुड अभिनेता भी महिला प्रीमियर लीग में परफ़ॉर्म करने के लिए सहमत हुए थे। वहीं अब WPL के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी आधिकारिक घोषणा की गई है। ट्वीट में लिखा है, “तैयार हो जाइए दोस्तों, यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं जो क्रिकेट का क्वीनडोम मनाएंगे! एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु से #TATAWPL 2024 का उद्घाटन समारोह लाइव देखें। 23 फरवरी।

पोस्ट यहां देखें:

कार्तिक आर्यन WPL में परफॉर्म करेंगे

‘प्यार का पंचनामा 2’ औरभूल भुलैया 2’ एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस समय लोगों के फेवरेट हैं और शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने के लिए उनसे संपर्क किया था। एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी दी है कि वह महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के उद्घाटन पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। कार्तिक के अलावा इस लिस्ट में योद्धा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। शाहिद कपूर भी जोरदार प्रदर्शन के साथ WPL 2024 के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। इसके अलावा वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ भी WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्मेंस देंगे। ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी से WPL की शुरुआत और भी धमाकेदार होने वाली है।

WPL 2024 कब शुरू हो रहा है?

WPL का दूसरा संस्करण 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे शुरू होगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के डांस परफॉर्मेंस के बाद इस लीग के नए सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी।

इसे भी पढ़ें- 

‘सिंघम अगेन’ में खूंखार विलेन के रोल पर पहली बार अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों बन गए नायक से खलनायक 

‘लापता लेडीज’ का नया गाना ‘बेड़ा पार’ हुआ रिलीज, विदाई की थीम वाला गाना सुन हो जाएंगे इमोशनल 

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.