Take a fresh look at your lifestyle.

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान लेते हैं स्पेशल बाथ, 2 घंटे तक बाथरूम से बाहर नहीं आते

0


Shah rukh khan- India TV Hindi

Image Source : X
शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फैंस के पसंदीदा हैं और उनके फैंस उनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, फिर चाहे वो उनकी फिल्म से जुड़ी अपडेट हो या फिर उनकी लाइफ से जुड़ी हो। दुबई में एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने अपनी लाइफ के ऐसे नियम के बारे में बताया, जिसे उनके चाहने वाले भी नहीं जानते होंगे। एक्टर को सालों से फॉलो कर रहे लोग भी उनकी इस आदत के बारे में पहली बार ही जानेंगे। एक्टर का ये नियम उनके नहाने से जुड़ा है। एक्टर ने बताया कि फिल्म रिलीज से एक दिन पहले वो दो घंटे तक नहाते रहते हैं। 

दो घंटे तक बाथरूम में क्यों नहाते हैं एक्टर

शाहरुख इस बारे में बात करते हुए कहते हैं, ‘हमारी फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं और इससे पहले गुरुवार की शाम को मैं 2 घंटे तक नहाता हूं।’ एक्टर ने बताया कि ये उनका नियम बन गया है। इसी बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि नहाने के लिए प्रयोग किए जाने वाले तेल और सेंट काफी महंगे होते हैं। इसे सुनते ही सभी हंसने लगे। एक्टर ने आगे कहा कि नहाते वक्त पानी में वो नमक मिलाते हैं और इससे उन्हें अच्छा फील होता है। शाहरुख खान ने इस नियम के पीछे का अपना लॉजिक भी दिया और बताया कि वो दो खंटे तक नहाते हैं और फिल्म को अपने शरीर से उतार देते हैं। उनका कहने का मतलब था कि वो फिल्म को दिल-दिमाग पर सवार नहीं करते। इस पर होस्ट उनसे पूछते हैं कि क्या वो नहाते हुए तेल और सेंट का इस्तेमाल करते हैं तो वो इस पर हंसते हुए मजाकियां अंदाज में कहते हैं कि ये तो सीक्रेट है और इसे जानने के लिए उन्हें साथ में नहाना होगा। 

शाहरुख की फिल्म रिलीज से पहले वाली फीलिंग

शाहरुख ने बताया कि वो फिल्म रिलीज से पहले काफी अलग फील करते हैं। वो कहते हैं, ‘हमेशा यह समझाने की कोशिश करता हूं कि मैं जो करता हूं वो मैं क्यों करता हूं। मैं जो काम करता हूं, फिल्में बनाता हूं, उसका परिणाम बहुत अचानक होता है।’ बता दें, बीते साल शाहरुख खान ने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं। इन फिल्मों में शाहरुख खान की ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल रहीं। तीनों ही फिल्मों ने गजब की कमाई की और कई रिकॉर्डस बनाए। एक्टर के फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटाते दिखे।

ये भी पढ़ें: इस किरदार को सोनिया गांधी समझ बैठी थी कांग्रेस, ‘राजनीति’ की रिलीज में बनी थी रोड़ा

न जाह्नवी न सारा, इन तीन हसीनाओं ने बनाई फोर्ब्स 2024 की 30 अंडर 30 लिस्ट में जगह

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.