Take a fresh look at your lifestyle.

क्या आप पकड़ पाए थे 'जवान' में Shah Rukh Khan की गलती? अब एक्टर ने खुद बताई चूक, कहा- दोबारा देखो फिल्म…!

0


Shah rukh khan, jawan- India TV Hindi

Image Source : X
शाहरुख खान।

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है। इसी खुशी में बॉलीवुड के किंग खान ने अपने फैंस के साथ #AskSRK का सेशन होस्ट किया। इस दौरान वो अपनी अपकमिंग फिल्म धुनकी को भी प्रमोट करते नजर आए। अपने इस सेशल में शाहरुख फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। इस बार भी उन्होंने ठीक ऐसा ही किया। शाहरुख ने खुद फैन को अपनी एक गलती बताई और कहा कि ये कहीं और नहीं बल्कि हाल में उन्होंने फिल्म ‘जवान’ में ही की है। 

शाहरुख ने बताई अपनी गलती

शाहरुख खान से एक फैन ने सवाल किया, ‘सर आप अपनी एक ऐसी गलती शेयर करिए जो आप शूटिंग के दौरान किए थे औ वो फिल्म में वैसे ही रेह गई हो, चाहे कोई भी मूवी क्यों न हो आपकी?’ हमेशा की तरह शाहरुख खान ने इस सवाल का भी बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रमैया वत्सावैया गाने में एक शॉट में मैंने राठौर का रोल करते हुए मूछ नहीं लगाई है। एक बार अंत तक फिल्म और देखो और देखो कि क्या तुम उस चूक को पकड़ पाते हो।’

शाहरुख ने दिया एक और मजेदार जवाब
शाहरुख खान ने खुद ही फैन को अपनी फिल्म में हुई एक छोटी गलती बताई, जिस पर किसी की नजर नहीं गई। इतने लोगों के फिल्म देखने के बाद भी न तो क्रिटिक्स और न ही दर्शकों ने ये गलती पकड़ी। वैसे इस आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख खान ने कई और सवालों के भी जवाब दिए। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पर अपडेट दी। साथ ही उन्होंने एक और मजेदार सवाल का भी जवाब दिया था। उन्होंने एक शख्स के सवाल पर विराट कोहली को दामाद जैसा बताया था। जब फैन ने शाहरुख से पूछा कि उनके संबंध कोहली के साथ कैसे हैं तो उन्होंने जवाब में कहा कि वो तो दामाद जैसा है। 

फिल्म में दिखा इन सितारों का जलवा
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ जैसे ही रिलीज हुई फिल्म ने तहलका मचा दिया। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आईं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो था। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आए। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। सान्या मल्होत्रा का भी काम दमदार है। फिल्म के डायलॉग्स ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आया। अब जल्द ही शाहरुख खान राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर का सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी एक कैमियो रोल है, ठीक वैसे ही जैसे ‘पठान’ में सलमान का एक कैमियो था। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘एनिमल’ टीजर ने ट्विटर पर मचाई तबाही, अनिल कपूर-बॉबी देओल के धांसू अवतार

अक्षय कुमार के गाने पर विक्की कौशल ने किया कुर्ता फाड़ डांस, वीडियो देख कुर्सी छोड़कर आप भी लगेंगे नाचने!

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.