Take a fresh look at your lifestyle.

सारा तेंदुलकर ने मैदान में बढ़ाया शुभमन गिल का हौसला, दी स्टैंडिंग ओवेशन

0


Sara Tendulkar- India TV Hindi

Image Source : X
Sara Tendulkar

नई दिल्लीः शुभमन गिल ने 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ भारत के मैच के दौरान मुंबई में 92 रन बनाए। विश्व कप 2023 मैच के दौरान शतक लगाने से पहले क्रिकेटर के आउट होने से पूरा देश सदमे में था। वहीं वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद शुभमन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का रिएक्शन ऐसा था जो मैच जीतने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सारा शुभमन के आउट होने से स्तब्ध रह गईं लेकिन बाद में उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

खूब वायरल हो रहीं तस्वीरें 

इस बीच, सारा की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है। एक एक्स यूजर ने शुभमन के आउट होने पर सारा की प्रतिक्रिया को कैप्चर करते हुए क्लिप साझा करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता कि इस दर्द को कैसे व्यक्त किया जाए, लेकिन सारा दीदी भी वही हैं।” कई अन्य यूजर्स ने लिखा कि वे सारा के रिएक्शन को फील कर सकते हैं। एक कमेंट में लिखा है, “दुख दर्द पीड़ा”।

स्टैंडिंग ओवेशन देकर बढ़ाया हौसला 

एक्स पर एक अन्य यूजर ने शुभमन को स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए सारा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “सारा तेंदुलकर की सराहना सौ से कम नहीं है। शाबाश शुभमन गिल।” 

सारा ने देखा पूरा मैच 

बता दें कि क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा उन कई मशहूर हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने 2 नवंबर को मुंबई में आयोजित भारत बनाम श्रीलंका विश्व कप 2023 मैच में भाग लिया था। शाहिद कपूर, कुणाल केमू और अथिया शेट्टी को भी मैच के दौरान भारत के लिए चीयर करते हुए देखा गया था।

‘कॉफ़ी विद करण 8’ में सनी देओल के गुस्से का किस्सा आया सामने, हथेली से कुचल डाला था संगमरमर का टुकड़ा

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म की दिनों दिन बढ़ रही कमाई, अब ’12वीं फेल’ तमिल और तेलुगु में भी होगी रिलीज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने खत्म की ‘फाइटर’ की शूटिंग, ‘टाइगर’ और ‘पठान’ को देंगे टक्कर?

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.