Take a fresh look at your lifestyle.

Rupali Ganguly ने 'अनुपमा' मेकर राजन शाही का बताया सीक्रेट, कहानी में आने वाले ट्विस्ट को लेकर कही ये बात

0


Rupali Ganguly   Rajan Shahi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Rupali Ganguly Rajan Shahi

Anupamaa Maker Rajan Shahi: टीवी जगत में बीते 3 साल से राज कर रहे टीवी शो ‘अनुपमा’ के दीवाने आज हर घर में हैं। हालत यह है कि शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज अनुपमा के नाम से ही जानी जाती हैं। शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न इतने चौंकाने वाले होते हैं कि दर्शक इससे बंधे रहते हैं। ऐसे में ‘अनुपमा’ के मेकर राजन शाही के बारे में रुपाली ने कुछ ऐसा बता दिया है जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। रुपाली के अनुसार उन्हें भी शो के आने वाले ट्विस्ट की जानकारी नहीं होती है। क्योंकि राजन शाही कहानी के मास्टर हैं। 

मास्टर किस्सागो हैं राजन शाही 

रुपाली गांगुली का ‘अनुपमा’ का किरदार हर भारतीय गृहिणी के मन को भाता है, उन्होंने शोरनर राजन शाही की तारीफ करते हुए उन्हें ‘एक मास्टर किस्सागो’ बताया है। मुंबई में आयोजित 9वें आइकॉनिक इंटरनेशनल अवार्डस के मौके पर बोलते हुए रूपाली ने कहा, जब हमने यह शो शुरू किया, तो राजन सर ने मुझसे कहा कि वह चाहते हैं कि मैं इसके लिए हर पुरस्कार जीतूं और वह चाहते हैं कि मैं पुरस्कार लेने के लिए हर पुरस्कार समारोह में जाऊं। मेरे लिए हर अवॉर्ड खास होता है, और मैं हर उस जगह जाऊंगी जहां मेरे काम, मेरे शो और राजन सर को पहचान मिले। बता दें कि शो ने कई पुरस्कार जीतें हैं।

आने वाले ट्विस्ट का नहीं होता पता 

रुपाली ने शो के लिए अपने विजन के बारे में बात करते हुए कहा कि राजन सर एक मास्टर किस्सागो हैं। वह क्या सोचते हैं, क्यों सोचते हैं और कैसे सोचते हैं, कोई नहीं समझ सकता। उन्होंने कहा, “यहां तक कि हम कलाकार भी शो की आने वाली कहानी के बारे में नहीं जानते। मुझे लगता है कि हमें उनसे पूछने का कोई अधिकार नहीं है। यह उनकी कहानी है, उनके किरदार हैं। हम केवल एक्टर्स हैं, जिन्हें हमसे जो भी करने को कहा जाता है, उसे करना होता है। उनके विजन का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। वह कहानी कहने के मास्टर हैं।”

कैसी चल रही शो की कहानी 

इन दिनों शो की कहानी की बात करें तो समर और डिंपी की शादी के बाद कहानी अब अनुपमा के अमेरिका जाने की तैयारी पर आ चुकी है। वहीं शाह हाउस में वनराज ने काव्या के प्रेग्नेंट होने की खबर सबको सुनाकर चौंका दिया है। दूसरी और कपाड़िया हाउस में अनुज अब बिजनेस के अकाउंट देखने वाला है, जिसके बाद उसके सामने अधिक और बरखा के द्वारा हुआ नुकसान सामने आएगा।  

राजन शाही के डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘अनुपमा’ जुलाई 2020 से सोनी टीवी पर चल रहा है और आज देश में टॉप रेटेड टीवी शो है।

यूट्यूबर जोगिंदर ‘एमटीवी रोडीज कर्म या कांड’ पर 18 करोड़ के घोटाले का खुलासा करेंगे

Anupamaa से नकुल को है सच में नफरत! एक्टर अमन माहेश्वरी ने किया बड़ा खुलासा




Leave A Reply

Your email address will not be published.