Take a fresh look at your lifestyle.

बर्थडे से पहले राम चरण को मिला सरप्राइज, होली पर 'पुष्पा' के डायरेक्टर नए प्रोजेक्ट का ऐलान

0


ram charan and pushpa director sukumar new project announced on holi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
बर्थडे से पहले राम चरण को मिला सरप्राइज

RRR एक्टर राम चरण लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। होली के दिन और बर्थडे से दो दिन पहले राम चरण अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ डायरेक्टर सुकुमार ने धमाकेदार सरप्राइज दिया है। राम चरण के लिए 2024 काफी बिजी होने वाला है। अभिनेता हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘आरसी 16’ के लॉन्च में शामिल हुए थे। होली के शुभ अवसर पर अब राम ने अपने फैंस को अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट दिया है। सुकुमार ने राम चरण संग अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है।

डायरेक्टर सुकुमार ने राम चरण को दिया सरप्राइज

‘पुष्पा’ के डायरेक्टर सुकुमार इस बार राम चरण के साथ जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं। एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शानदार सफलता के बाद अब सुकुमार संग राम चरण नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। राम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल् ‘RC17’ का पोस्टर शेयर किया है। वहीं सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें राम चरण और सुकुमार बात करते नजर आ रहे हैं।

राम चरण RC17 से करेंगे धमाका

सोशल मीडिया पर राम चरण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘#RC17 टीम फिर एक साथ काम करने वाली है।’ एक्टर ने दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली तस्वीर में उन्होंने सुकुमार के साथ देखा जा सकता है, जिसमें दोनों होली के रंग में रेगे हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी स्लाइड में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया है। इसके पहले राम चरण, सुकुमार और डीएसपी फिल्म ‘रंगस्थलम’ में भी एक साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि राम चरण की अपकमिंग फिल्म का नाम RC17 है।

राम चरण का वर्कफ्रंट

‘आरसी17’ 2025 की आखिरी तक में पूरे भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह राम चरण की 17वीं फिल्म होगी। राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फिल्म ‘गेम चेंजर’ में जाह्नवी कपूर और शिवा राजकुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.