Take a fresh look at your lifestyle.

Kiara Advani के साथ काम करना चाहते हैं ये एक्टर, कहा-ये मेरा सपना है

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Rohit Suchanti wants to work with Kiara Advani

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है। बता दें कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राजस्थान के जैसलमेर में सात फेरे लिए थे। इसके बाद से लगातार वह दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक एक्टर जिनका कियारा आडवाणी के साथ काम करने का सपना है। 

Parineeti-Raghav अक्टूबर में नहीं इस महीने लेंगे सात फेरे! हुआ बड़ा खुलासा

टीवी सीरियल ‘भाग्य लक्ष्मी’ के स्टार रोहित सुचांती बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बहुत बड़े फैन हैं, उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन बड़े पर्दे पर कियारा आडवाणी के साथ काम करते नजर आएंगे। टेलीविजन इंडस्ट्री में कई सालों तक काम करने के बाद, रोहित ने कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है,लेकिन अब उनका सपना कियारा आडवाणी के साथ काम करने का है।

Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein: शो छोड़ने से पहले चमकी सई की किस्मत, इस बड़े शो का मिल गया ऑफर!

Upcoming Twists: अनुज करेगा माया का पर्दाफाश, सत्या की मां का अतीत आएगा सामने, YRKKH में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

रोहित हाल ही के प्रोजेक्ट में कियारा आडवाणी की एक्टिंग स्किल और परफॉर्मेंस से प्रेरित हैं। रोहित ने कियारा के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मैंने कभी किसी एक्ट्रेस को इतने कम समय में इतना वसेर्टाइल बनते नहीं देखा। किरदार कोई भी हो, कियारा ने उसे बखूबी निभाया है और अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। वह हमेशा अपनी रोल में अपना सर्वश्रेष्ठ देती हैं और यही एक ऐसी चीज है जिसने मुझे हमेशा आकर्षित किया है। रोहित ने कियारा की सफलता की स्टोरी पर कहा, कियारा बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री के ज्यादातर डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन गई हैं। अगर मुझे कभी कियारा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलता है तो मेरे लिए बहुत सम्मान की बात होगी। मुझे लगता है कि हम साथ में स्क्रीन पर अच्छे दिखेंगे। कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में और राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.