Take a fresh look at your lifestyle.

रेखा ने कबीर बेदी संग दिए पोज, जोड़ी देखकर लोगों को याद आई फिल्म 'खून भरी मांग'

0


Rekha, Kabir Bedi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_KABIRBEDI
Rekha, Kabir Bedi

Kabir Bedi and Rekha: क्या आप भी बॉलीवुड ड्रामा के फैन हैं? तब तो आपको रेखा और कबीर बेदी की फिल्म ‘खून भरी मांग’ का फेमस मगरमच्छ वाला सीन अच्छे ये याद होगा ही। इस फिल्म में रेखा का बदला आज भी लोगों के रोंगटे खड़े कर देता है। एक बार फिर कबीर बेदी और रेखा सालों बाद एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। कबीर बेदी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करके बॉलीवुड फैंस को सरप्राइज कर दिया है। क्योंकि वह रेखा के साथ काफी बेहतरीन पोज देते दिख रहे हैं। यह तस्वीर अब काफी चर्चा में है। 

फिल्मफेयर में हुई मुलाकात 

दरअसल, कबीर बेदी और रेखा गुरुवार रात फिल्मफेयर अवार्ड्स के मौके पर मिले। इस अवसर पर कबीर बेदी और रेखा ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कराईं। राकेश रोशन निर्देशित फिल्म ‘खून भरी मांग’ की इस जोड़ी को देखकर अब फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोग इसे गजब का रीयूनियन बता रहे हैं। तस्वीर में रेखा गोल्डन कलर की साड़ी में और कबीर बेदी शेरवानी में नजर आ रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें…

कबीर बेदी ने लिखा ये नोट 

अवार्ड्स नाइट से रेखा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, कबीर बेदी ने कैप्शन में लिखा है, “पिछली रात 68वें @filmfare अवार्ड्स में दिग्गज, रेखा, मेरी सह-कलाकार “खून भरी मांग” से मुलाकात हुई। मेरी पत्नी @parveendusanj। अपनी सबसे प्यारी पोती @alayaf के साथ एक पुरस्कार देने आए, जिन्हें, दो साल पहले, मैंने फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड प्रदान किया था। इस कार्यक्रम में जूरी में रहना मजेदार था। फिल्मफेयर पुरस्कार हमेशा भारत का ऑस्कर रहा है।”

खेसारी लाल यादव ने किया बवाल! मुख्यमंत्री की सभा में बंदूक लेकर पहुंचे एक्टर

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

अब जब रेखा और कबीर बेदी सालों बाद एक साथ नजर आए तो उनके चाहने वाले फैंस इस मौके पर चुप कैसे रह सकते थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “वह आपको माफ कर चुकी है, हालांकि आपने उसे लगभग मगरमच्छों को खिला दिया था।” एक यूजर ने कमेंट किया, “हाहाहा, इससे मुझे याद आया कि कैसे आपने उसे नाव से मगरमच्छों के पास फेंक दिया था। बचपन की यादें फिर से ताजा हो गईं।”  

आपको बता दें कि 1988 में रिलीज हुई ‘खून भरी मांग’ ऑस्ट्रेलियाई मिनी सीरीज ‘रिटर्न टू ईडन’ (1983) की रीमेक है। फिल्म अपनी कहानी, गाने और मगरमच्छ वाले सीन के कारण यह सुपरहिट हुई। 

Rakhi Sawant ने ढोल की थाप पर किया बाराती डांस, VIDEO में देखिए ड्रामा क्वीन का जलवा

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.