Take a fresh look at your lifestyle.

रैपर बादशाह ने खोला शाहरुख-सलमान के रिश्ते से जुड़ा राज, बताया पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा

0


Shah Rukh Khan, salman khan, badshah- India TV Hindi

Image Source : DESIGN PHOTO
बादशाह, शाहरुख खान और सलमान खान

मशहूर रैपर बादशाह अपने गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ‘जुगनू’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘डीजे वाले बाबू’ जैसे कई और गाने लोगों की जुबां पर चढ़े रहते हैं। हाल में ही रैपर ने एक किस्सा साझा किया, वो बॉलीवुड के किंग खान और दबंग खान यानी शाहरुख खान और सलमान खान से जुड़ा। बादशाह ने बताया कि ये उस समय की बात है जब शाहरुख खान से उनकी पहली मिलाकात हुई थी।

ऐसी थी पहली मुलाकात

हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात की थी। उस वक्त दोनों एक्टर्स का पांच साल चला विवाद खत्म ही हुआ था। रैपर ने खुलासा किया कि उनके मैनेजर ने उनसे कहा था कि शाहरुख उनसे मिलना चाहते हैं। जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने सलमान को शाहरुख के साथ पाया। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने किस्से शेयर करने में बिजी थे।

शाहरुख खान और सलमान खान से कहां हुई थी मुलाकात?
बादशाह ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था। मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ था। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, ‘शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं। मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे।’

मैं वहां खड़ा सुन रहा था…
उन्होंने राज शमानी को उनके पॉडकास्ट पर बताया, ‘वे आपस में बातें कर रहे थे। मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था। बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई। वे एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था। फिर मुझे जाना पड़ा।’

शाहरुख और सलमान बीच हुआ था मनमुटाव 
कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में 2008 में एक घटना के बाद शाहरुख और सलमान खान के बीच मनमुटाव सामने आया था। दोनों खानों के बीच हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को पांच सालों तक ध्रुवीकृत किया गया। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र किसी भी सुपरस्टार से निकटता के आधार पर पक्ष लेते थे। फिर 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ये दोनों खान एक बार फिर से साथ आ गए।

ये भी पढ़ें: YRKKH: अक्षरा की जिंदगी बदलने के लिए होगी काजोल की एंट्री, अभिमन्यु से छीनी जाएगी कस्टडी

क्या प्रयागराज से अभिषेक बच्चन लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सपा प्रवक्ता ने उठाया सच से पर्दा

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.