Take a fresh look at your lifestyle.

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की रस्में हुईं शुरू, वीडियो में दिखी दूल्हा-दुल्हन की झलक

0


Randeep Hooda and Lynn Laishram wedding- India TV Hindi

Image Source : ANI
Randeep Hooda and Lynn Laishram wedding

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम आज 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने के जा रहे हैं। इस सेलेब्रिटी कपल हाल ही में एक पोस्ट करके यह जानकारी दी थी कि दोनों ने सादगी से साथ शादी करने का फैसला किया और अपने फैंस के साथ शादी का इन्विटेशन कार्ड भी शेयर किया था। वहीं अब मणिपुरी रस्मो रिवाज से हो रही इस शादी की शुरुआत हो चुकी है। इसका एक इनसाइड वीडियो सामने आया है।

सोने से लदी दिखीं रणदीप की दुल्हन 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि रणदीप हुड्डा सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद पगड़ी पहनी हुई है, जिसे काफी अलग तरह से बांधा गया है। रणदीप ने कपड़ों के उपर से एक सफेद शॉल जैसी ओढ़ी हुई है। वहीं दुल्हन लिन लैशराम पूरी तरह से मणिपुरी ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने काफी हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है। 

कहां हो रही शादी 

बता दें कि इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लैश की शादी की रस्में चल रही हैं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

शादी के पहले गए थे मंदिर 

शादी के ठीक पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था। जिसकी एक वीडियो क्लिप सामने आई थी, वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इतना ही नहीं रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आ रहे थे। ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

इन्हें भी पढ़ेंः रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos, होने वाली पत्नी के रंग में रंगे दिखे एक्टर

‘अवतार 3’ की आहट ने हिला डाला इंटरनेट, जानिए कब रिलीज होगी जेम्स कैमरून की फिल्म?

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.