Take a fresh look at your lifestyle.

'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस को पिता ने मारी थी गोली? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0


Mandakini, Ram teri ganga Maili- India TV Hindi

Image Source : SCREEN GRAB FROM FILM.
Mandakini.

‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) की एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस ने अपने हुस्न के जलवे से सबका दिल जीत लिया था, लेकिन अचानक ही एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से गायब हो गईं। काफी वक्त के बाद पता चला कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है और अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं। अब मंदाकिनी लाइमलाइट से दूर रहती हैं और सरल जीवन बिताती हैं। 

मंदाकिनी के बारे में उड़ी अफवाह


हाल ही में एक्ट्रेस ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आईं। शो में उनके साथ संगीता बिजलानी और उषा उसगांवकर भी नजर आईं। शो के दौरान मंदाकिनी ने एक बड़ा खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बारे में एक अफवाह उड़ी थी कि उनके पिता ने उन्हें गोली मार दी। वो बताती हैं  कि जैसे ही वो सेट पर पहुंची लोग उनसे इस बारे में पूछने लगे कि क्या मैं ठीक हूं। मैं समझ नहीं पाई कि ऐसा सब क्यों पूछ रहे हैं। बाद में उन्हें इसके बारे में पता चला, जिसपर उन्हें सफाई देनी पड़ी कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।’

मंदाकिनी की लाइफ है प्राइवेट

मंदाकिनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी प्राइवेट रही हैं। उन्होंने एक पूर्व बौद्ध मॉन्क, डॉ कग्यूर टी रिनपोछे ठाकुर से शादी की और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। उनके पती ने मंदाकिनी की मां के जरिए उनसे बात की थी। एक्ट्रेस बताती है कि वो कभी पहाड़ों पर नहीं गई थीं और जब वो गई तो उनकी मुलाकात उनके पति से हुई। मुलाकात के बाद ही उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। 

पति को नहीं आती थी हिंदी

मंदाकिनी बताती है कि उनके पति को हिंदी नहीं आती थी, लेकिन शादी से पहले ही उन्होंने हिंदी सीख ली थी। एक्ट्रेस को आखिरी बार 1996 में गोविंदा के साथ फिल्म जोरदार में देखा गया था। वह ‘डांस डांस’, ‘कहां है कानून’ और ‘प्यार करके देखो’ फिल्मों में भी नजर आईं। मंदाकिनी ने पिछले अगस्त में अपना भी लांच किया। 

ये भी पढ़ें: कैसे लड़कों में है Kangana Ranaut की दिलचस्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताई पसंद

Anupamaa को लेकर किंजल ने समर को सुनाई खूब खरी खोटी, कर दी बोलती बंद!

SS Rajamouli को नींद खुलते ही लगा बड़ा झटका, कहा- नहीं हो रहा विश्वास!

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.