Take a fresh look at your lifestyle.

Rakhi Sawant ने ढोल की थाप पर किया बाराती डांस, VIDEO में देखिए ड्रामा क्वीन का जलवा

0


Rakhi Sawant Video- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Rakhi Sawant Video

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत अपने मजाकिया अंदाज, ड्रामा क्वीन वाले नेचर के साथ अपने डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने कई डांस नंबर्स दिए हैं, लेकिन अब उनका बाराती डांस वाला एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी खूब सज-धज कर बारात के ढोल की धुनों पर थिरकती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। 

जमकर नाचीं राखी

यह बारात किसी आम इंसान की बारात नहीं थी बल्कि राखी ने ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की शादी में ठुमके लगाए हैं। दानिश की शादी समारोह के दौरान राखी का लुक भी किसी दुल्हन से कम नहीं था। उन्होंने पीले रंग का हैवी लहंगा पहना हुआ है। साथ ही उन्हें ढोल पर डांस करते देखा गया। उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ लहंगा वाले लुक को कंप्लीट किया। 

राखी ने डांस के साथ गाना भी गाया

इस दौरान राखी सावंत ने गाना भी गाया और मीडिया से भी बातचीत भी की। साथ ही राखी ने आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। राखी ने ‘सबकी बारते आई’ गाना भी गाया और उस पर डांस भी किया। उसने मीडिया से बात की और साझा किया कि आदिल ने उससे झूठ बोला और अपना वादा कभी पूरा नहीं किया। यही वजह है कि वह हर शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर शामिल होती हैं।

हल्दी और मेहंदी की फोटोज भी वायरल 

दानिश की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका कि उन्होंने किससे शादी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने दूल्हे के रूप में सजी अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। दानिश ने कैप्शन में लिखा है, “बारात”।

कंगना रनौत को ‘फीमेल डायरेक्टर’ जैसे शब्द पर आया गुस्सा, बोलीं- सेक्सुअलिटी सिर्फ आपके बिस्तर…

तो आदिल को पीटतीं राखी 

राखी ने मीडिया को यह भी बताया कि वह आदिल को बिल्कुल भी याद नहीं कर रही है और कहा, “मैं आदिल को पीटती, अगर वह यहां होता। राखी ने पिछले महीने आदिल से तलाक की घोषणा की और कहा कि वह किसी से भी शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं।” राखी और आदिल की शादी 29 मई, 2022 को हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे छुपा कर रखा।

खेसारी लाल यादव ने किया बवाल! मुख्यमंत्री की सभा में बंदूक लेकर पहुंचे एक्टर




Leave A Reply

Your email address will not be published.