Take a fresh look at your lifestyle.

Nita Ambani and Purnima Dalal | नीता अंबानी की मां और बहन लाइमलाइट से रहती हैं दूर, जानें पूर्णिमा दलाल और ममता दलाल संग कैसा है रिश्ता

0




नीता अंबानी की मां और बहन लाइमलाइट से रहती हैं दूर, जानें पूर्णिमा दलाल और ममता दलाल संग कैसा है रिश्ता

Loading

मुंबई: नीता अंबानी (Nita Ambani) देश के सबसे आमिर इंसान मुकेश अंबानी की पत्नी और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओनर भी हैं। नीता हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी मां पूर्णिमा दलाल (Purnima Dalal) और ममता दलाल (Mamta Dalal) मीडिया से दूर रहती हैं। हालाकि जब से आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी हुई है तब से ममता दलाल और पूर्णिमा दलाल दलाल को भी लोग पहचानने लगे हैं। लेकिन इस स्टोरी में हम जानेंगे की नीता का रिश्ता (Relation) मां और बहन के साथ कैसा है। 

नयनतारा दलाल (अब नीता अंबानी) का जन्म 1 नवंबर 1963 में हुआ था। वह 60 साल की हैं। उनके पिता का नाम रविंद्र भाई दलाल और माता का नाम पूर्णिमा दलाल है। नीता ने ग्रेजुएशन की डिग्री कॉमर्स में ली है। नीता अंबानी की बहन का नाम ममता है, जो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाती हैं। ममता ने भरतनाट्यम भी सीखा हुआ है। ममता नृत्य में पारंगत हैं। कम ही लोग जानते हैं कि नीता भी अच्छी क्लासिकल डांसर हैं। मुकेश अंबानी से शादी के पहले नीता स्कूल टीचर थी उन्होंने शादी के बाद भी अपनी जॉब नहीं छोड़ी थी। नीता मध्यमवर्ग परिवार से तालुक रखती हैं। उनका मा और बहन के साथ बेहद अच्छा रिश्ता है। 

यह भी पढ़ें

शादी के बाद अनीता अंबानी के जीवन में बड़ा बदलाव आया और वह फैशन आइकन बन गई। नीता अंबानी हमेशा अपनी बेहतरीन फैशन सेंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच अपनी अनोखी प्रसेंस के बदौलत चर्चा में रहती हैं। वहीं उनकी बहन ममता दलाल लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं। ममता और पूर्णिमा दलाल सुर्ख़ियों से दूर रहना चाहते हैं, यही कारण है कि जब भी वह मुकेश अंबानी के किसी फंक्शन में पहुंचते थे तो मीडिया से दूरी बनाकर रखते थे, लेकिन आकाश अंबानी के शादी के वक्त नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल और बहन ममता दलाल का जिक्र खबरों में भी हुआ और उसी के बाद से लोग इन्हें भी पहचानने लगे। 

ममता दलाल भी नीता अंबानी की ही तरह दिखती है। कई बार दोनों बहनों को एक साथ देखकर लोगों को लगता है कि यह जुड़वा बहने हैं। जबकि ममता नीता की छोटी बहन है नीता अंबानी का बहन ममता के साथ अच्छा रिश्ता है और वह मां के साथ हर फंक्शन में खास मोमेंट शेयर करते हुए भी नजर आती हैं। 




Leave A Reply

Your email address will not be published.