Take a fresh look at your lifestyle.

मुकेश अंबानी अपने बच्चों और नाती-नातिन के साथ पहुंचे सिद्धि विनायक के दरबार में, देखें वीडियो

0


Siddhi Vinayak Mandir- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Siddhi Vinayak Mandir

नई दिल्ली: देश के बिजनेस टाइकून और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भगवान गणपति के भक्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर एंटीलिया में 3 दिन के लिए भव्य प्रतिमा की स्थापना की थी। वहीं अब गणपति उत्सव के दौरान मुकेश और नीता अंबानी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। जहां उनके साथ उनके बच्च ईशा और अनंत भी नजर आए।

नाती-नातिन को बप्पा के चरण में लगाया 

रविवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने  पहुंचे। परिवार को मंदिर परिसर में प्रवेश करते और फिर पूजा करते हुए देखा गया। जिसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें हम देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा के बच्चों कृष्णा और आदिया को पुजारी के हाथ में देकर बप्पा के चरणों में लगवाया। 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि पुजारी ने पूजा के लिए लाए कपड़ों को भगवान के चरणों में लगाकर फिर अंबानी परिवार के सदस्यों के गले में डाले। सभी ने टीका लगवाया। ईशा अंबानी गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं, नीता अंबानी भी बेटी से मैचिंग कपड़ों में दिख रही हैं। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अंबानी परिवार के सदस्य सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने आए हैं। यह परिवार भगवान गणपति पर गहरी आस्था रखता है, इसलिए खास मौकों पर मुकेश अंबानी जरूर ही बप्पा का आशीष लेने पहुंचते हैं।

काफी प्रसिद्ध है मंदिर 

सिद्धिविनायक मन्दिर मुम्बई स्थित एक प्रसिद्ध गणेशमन्दिर है। मुंबई के प्रभा देवी इलाके का सिद्धिविनायक मंदिर उन गणेश मंदिरों में से एक है, जहां सिर्फ हिंदू ही नहीं, बल्कि हर धर्म के लोग दर्शन और पूजा-अर्चना के लिए आते हैं।

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर ने मिलकर की खूब मस्ती, आर्ट एग्जीबिशन में दिखाया स्वैग

पुराने किस्से: देव आनंद के कारण साल 1954 की एक शाम मुंबई की सड़कों से गायब हो गई थीं टैक्सियां, जानिए वजह

Parineeti Chopra और Raghav Chadha के पूरे हुए सात फेरे, RaagNeeti बने सात जन्मों के साथी

 

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.