Take a fresh look at your lifestyle.

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी से जोगिंदर ने प्रिंस नरूला को लेकर कही ये बड़ी बात, वीडियो देख चौक जाएंगे आप

0


MTV Roadies 19 Joginder said this big thing about Prince Narula to Gautam Gulati in sonu sood show y- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
MTV Roadies 19

MTV Roadies 19: ‘एमटीवी रोडीज 19 – कर्म या कांड’ में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की पूरी टीम का काया पलट हो गया है। शो के होस्ट सोनू सूद ने हो रहे विवादों पर रोक लगाने के लिए गैंग लीडर्स की टीम में बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को उनके पुराने लीडर्स के इलग कर दिया है, जिसके बाद से शो में थोड़ी शांति देखने को मिल रही है। कहते हैं न कि तूफान के आने के पहले भी कुछ इसी तरह शांति दिखने को मिलती है। वहीं शो की शांति में कंटेस्टेंट ने खलल डालना शुरू कर दी है। 

वीडियो देख चौक जाएंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘एमटीवी रोडीज 19 – कर्म या कांड’ काफी चर्चा में बना हुआ हैं और इस शो की चर्चा की वजह है गैंग लीडर्स और सिलेक्टेड रोडीज में हुए बदलाव। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज 19’ में इस बार गैंग लीडर्स या फिर रोडिज के बीच नहीं बल्कि गैंग लीडर और रोडिज के बीच मतभेद देखने को मिला है। शो में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला को लेकर उनके एक्स रोडिज जोगिंदर ने गौतम गुलाटी और नई टीम के सामने इमोशनल हो कर प्रिंस के बारे में बहुत कुछ कहा है और इस चिंगारी को आग में गौतम गुलाटी नें बदल दिया। हाल ही में एक वीडियो सामने आए है, जिसमें आप जोगिंदर और गौतम गुलाटी को बात करते देख सकते हैं। 

जोगिंदर ने प्रिंस नरूला को लेकर कही ये बड़ी बात
इस वीडियो में सभी लोग के साथ गौतम गुलाटी भी जोगिंदर को खुश करने कि कोशिश करते नजर आ रहे हैं और उसे समझा रहे हैं। गौतम गुलाटी कहते हैं कि मैं तुझे टास्क जीता कर रहूंगा। तभी  जोगिंदर इमोशनल हो के गौतम गुलाटी से कहते हैं कि भाई कहना नहीं चाहूंता, प्रिंस भाई ने मुझे वो वैल्यू नहीं दी… अब आप देखो अशु सारा टास्क हारा और न मुझे शुरू से ही टास्क करने के लिए दिए नहीं गए और प्रिंस भाई चाहता नहीं था कि जोगिंदर हाइलाइट हो। गौतम गुलाटी जोगिंदर वादा करते हैं कि वह उसे हाइलाइट करेंगे। गौतम गुलाटी अपनी नई टीम को मोटिवेशन देते भी नजर आते हैं। 

शो के बारे में 
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, ‘अब जोगिंदर की बारी है चमकने की।’ MTV रोडीज – कर्म या कांड, हर शनिवार-रविवार शाम 7 बजे केवल MTV और JioCinema पर।’ रोडीज 19 के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम गुलाटी की टीम टास्क जीत रही है।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी की होगी धांसू एंट्री, चैलेंजर बन रोहित शेट्टी के शो में धमाका करेगा ये सोशल मीडिया सेंसेशन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दुनिया को भूल एक-दूजे की बाहों में दिखे अक्षरा-अभिमन्यु, अरोही के टूटे सपने

The Great Indian Family Trailer: भजन कुमार बन छाए विक्की कौशल, ट्रेलर के हर एक सीन में छुपा है गहरा राज

 

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.