Take a fresh look at your lifestyle.

Mothers Day Gift Ideas: मदर्स डे पर दें 5 प्‍यारे तोहफे, मां को कर देंगे इमोशनल, यादगार बन जाएगा लम्हा

0


हाइलाइट्स

आप मां के लिए एक अच्‍छी सी सिल्‍क की साड़ी खरीद सकते हैं.
एक फोटो फ्रेम गिफ्ट कर सकते हैं, जिसमें अच्‍छी यादें सजी हों.

Mothers Day Gift Ideas: नौकरी, पढ़ाई या परिवार आदि की वजह से मां के साथ वक्‍त गुजारना हर किसी के लिए संभव नहीं हो पाता. कई लोग या तो दूसरे शहर या देश में बस गए हैं, या नौकरी की वजह से उन्‍हें मां के लिए खाली वक्‍त ही नहीं मिलता. बच्‍चों के ये हालात माएं भी समझती हैं. ऐसे में अगर आप अपनी मम्‍मी को सरप्राइज करना चाहते हैं और मदर्स डे के लिए तोहफे खरीदना चाहते हैं तो इससे बढिया आइडिया क्‍या होगा. बता दें कि इस साल 14 मई को दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जाएगा. ऐसे में यहां हम बताते हैं कि आप मदर्स डे पर अपनी मम्‍मी के लिए क्‍या तोहफा ले सकते हैं.

सिल्‍क की साड़ी- सिल्‍क की क्‍लासिक साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती. ऐसे में आप किसी अच्‍छी दुकान से मम्‍मी के लिए बेहतरीन सिल्‍क की साड़ी खरीदें. इस बात का ध्‍यान रखें कि मम्‍मी पर अच्‍छी लगने वाले रंग की ही साड़ी खरीदें. आप चाहें तो मैचिंग ज्‍वेलरी भी साथ में दे सकते हैं.

वायरलेस ईयर बड- हमेशा व्‍यस्‍त रहने वाली मांओं के लिए ये एक बेहतरीन तोहफा हो सकता है. वायरलेस ईयर बड की मदद से वे अपना फेवरेट गाना काम करते करते सुन सकती हैं या लोगों से बात भी कर सकती हैं.

स्किन केयर ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट- बढ़ती उम्र के साथ स्किन केयर के लिए अच्‍छे प्रोडक्‍ट का इस्‍तेमाल फायदेमंद होता है. ऐसे में आप मम्‍मी के लिए अच्‍छी ऑरगेनिक कंपनी का स्किन केयर किट दे सकते हैं. इसके अलावा उन्‍हें ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट भी खरीदकर दे सकते हैं.

 इसे भी पढ़ें : छोटी-छोटी आदतों से सहेलियों के जीवन को बनाएं आसान, सपोर्ट करने का सिंपल है तरीका, आजमाएं 7 टिप्‍स

फोटोफ्रेम- आप गुजरे दिन के कुछ ऐसे फोटोज मम्‍मी को तोहफे में दे सकते हैं, जिसके साथ सुनहरी यादें जुड़ी हैं. यही नहीं, आप उनके शादी, रिसेप्‍शन, फैमिली या बच्‍चों के साथ के फोटो फ्रेम भी गिफ्ट कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: क्या है एग फ्रीजिंग कराने की सही उम्र और क्यों बढ़ रहा है इसका चलन? डॉक्टर से जानें प्रॉसेस, फैक्ट्स, कॉस्ट

फूल भेजें- प्‍यार और रिस्‍पेक्‍ट शो करने का एक बेहतरीन जरिया है फूल के गुलदस्‍ते. यह आपकी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने का एक बेहतरीन तरीका है. आप उनके फेवरेट फूल और रंग का गुलदस्‍ता दे सकते हैं.

Tags: Lifestyle, Mothers Day Special, Relationship


Leave A Reply

Your email address will not be published.