Take a fresh look at your lifestyle.

MG Motor Hector, Gloster, Astor SUV becomes Costlier, These Are New Prices

0


देश के ऑटोमोबाइल मार्केट में कुछ वर्ष पहले एंट्री करने वाली MG Motor ने अपनी Hector, Gloster और Astor SUV के प्राइसेज बढ़ा दिए हैं। कंपनी ने कुछ महीने पहले Hector SUV का नया वर्जन लॉन्च किया था। यह कंपनी का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है। इन SUV के प्राइसेज में 61,000 रुपये तक बढ़ोतरी की गई है।  

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Hector SUV का प्राइस सबसे अधिक 61,000 रुपये तक बढ़ाया है। इसका प्राइस 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है। इसके डीजल वेरिएंट्स के प्राइस में अधिक बढ़ोतरी हुई है। Hector SUV का टॉप वेरिएंट 22.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलेगा। कंपनी ने इसका एक नया Shine वेरिएंट भी पेश किया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ उपलब्ध है। इसका प्राइस 16.34 लाख रुपये से 18.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। इस ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी ने अपनी सबसे बड़ी SUV Gloster के प्राइस  60,000 रुपये तक बढ़ोतरी की है। इसके 2 WD वर्जन का प्राइस सबसे अधिक बढ़ा है। हालांकि, कंपनी ने 4 WD वर्जन के प्राइसेज में बदलाव नहीं किया है। MG Gloster का प्राइस 38.08 लाख रुपये से 39.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगा। 

ADAS फीचर के सथ लॉन्च की गई देश की पहली कॉम्पैक्ट SUV MG Astor के प्राइस में 41,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है। इसका प्राइस 10.82 लाख रुपये से 18.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगा। पिछले महीने MG Motor ने Comet EV को लॉन्च किया था। इसकी बुकिंग 15 मई से शुरू हो गई है। यह देश की सबसे अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक कार बताई जा रही है। इसे बुक कराने के लिए 11,000 रुपये का भुगतान करना होगा। यह तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी। इसका शुरुआती प्राइस 7.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी ने बताया है कि यह शुरुआती प्राइस 5,000 बुकिंग्स के लिए है। 

Comet EV की रेंज लगभग 230 किलोमीटर की है। इसमें 12 इंच स्टील व्हील्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 17.3 kWh की है। यह टू-डोर, फोर सीट वाली सब-कॉम्पैक्ट हैचबैक है। इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 41.42 bhp की पावर और 110 Nm का टॉर्क देती है। कंपनी ने इसके साथ 3.3 kWh का चार्जर दिया है। यह बैटरी को सात घंटे में पूरी तरह चार्ज कर सकता है। इसमें 10.25 इंच की दो स्क्रीन दी गई हैं। इनमें से एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दूसरी इंफोटेनमेंट के लिए है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Leave A Reply

Your email address will not be published.