Take a fresh look at your lifestyle.

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी पू ने गोवा में रचाई शादी, मालविका राज ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

0


Malvika Raaj- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Malvika Raaj

नई दिल्लीः साल 2001 में आई बॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का हर एक किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं मालविका राज जिन्होंने करण जौहर की इस पारिवारिक ड्रामा में छोटी पू की भूमिका निभाई थी। मालविका सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस ने अब अपने लॉन्गटर्म रिलेशनशिप को शादी के बंधन में बदल लिया है। उन्होंने बिजनेसमैन प्रणव बग्गा से शादी कर ली है। इस जोड़े की शादी द वेस्टिन गोवा में हुई।

मालविका ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें

मालविका राज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर साझा कीं। उन्होने साथ ही तस्वीरों को एक पोस्ट में भी शेयर किया। मालविका ने अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारे दिल प्यार और कृतज्ञता से भरे हुए हैं #MalusLoveBug #Married #Forevemin।”

ऐसा था मालविका का लुक 

इस खास दिन के लिए मालविका ने गोल्डन कढ़ाई वाला लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लुक को भारी सोने की ज्वैलरी से कंप्लीट किया। वहीं प्रणव ने दूल्हा लुक पूरा करने के लिए कढ़ाईदार शेरवानी में ऑरेंज और गोल्डन लुक को कैरी किया। दोनों की ये जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। देखिए ये तस्वीरें…

कैसी हैं ये सारी तस्वीरें

पहली तस्वीर में, मालविका और प्रणव को एक-दूसरे के बगल में खड़े होकर खुशी से झूमते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में यह जोड़ी रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई एक-दूसरे की आंखों में देखती नजर आ रही है। आखिरी तस्वीर में प्रणव मालविका के गले में मंगलसूत्र बांधते नजर आ रहे हैं।

मालविका ने अगस्त में किया था ऐलान 

मालविका ने अगस्त 2023 की शुरुआत में प्रणव के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। उनके पास टर्की में यह प्यारा प्रपोजल मिला था। इंस्टाग्राम पर मालविका ने पहले अपने मैरिज प्रपोजल की कई तस्वीरें साझा कीं, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “यहां हम हैं, हमने अभी शुरुआत की है, और इतने समय के बाद, हमारा समय आ गया है, हम यहां हैं, अभी भी मजबूत चल रहे हैं।” , यहीं उस स्थान पर जहां हम हैं #IvBeenWaitingForYou #ILoveYou।”

इस फिल्म में भी आईं नजर

‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा मालविका एक्शन फिल्म ‘स्क्वाड’ में भी दिखाई दीं, जिसमें अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनज़िन डेन्जोंगपा भी थे। फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर हुआ।

इसे भी पढ़ेंः अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की पार्टी में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, ‘खो गए हम कहां’ का फर्स्ट लुक आया सामने

शाहरुख खान की ‘डंकी’ देखने के लिए NRI हुए दीवाने, 100 से ज्यादा फैन्स आ रहे हैं अपने देश!

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.