Take a fresh look at your lifestyle.

Mahakal Mandir जानें पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, अब अभिनेत्री ने अपने जवाब से आलोचकों की बोलती बंद की

0


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल की जोड़ी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आने वाली है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें अब बस कुछ ही दिन बचे हैं।

सारा अली खान ने हाल ही में उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया। बुधवार को ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, अभिनेत्री को अन्य भक्तों के साथ मंदिर के अंदर प्रार्थना करते देखा गया। पूजा करते समय सारा ने पुजारियों से बातचीत की। मंदिर जाने के लिए अभिनेत्री को गुलाबी रंग की ड्रेस में थीं। हालांकि, उनके मंदिर दौरे को लेकर विवाद भी शुरू हो गया। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। अब अभिनेत्री का जवाब सामने आया है।

सारा अली खान आलोचकों की बोलती बंद की

उज्जैन में महाकाल मंदिर जाने के बाद इंटरनेट ट्रोलिंग के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री सारा अली खान कहा कि मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं लोगों के लिए, आपके लिए काम करती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे बुरा लगेगा अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं काम करता हूं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत मान्यताएं भी हैं। मैं अजमेर शरीफ उसी भक्ति के साथ जाऊंगी, जिस भक्ति के साथ मैं बंगला साहिब या महाकाल जाऊंगी। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मैं दौरा करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि लोग जो चाहें कह सकते हैं, मुझे कोई समस्या नहीं है। आपको पसंद करना चाहिए एक जगह की ऊर्जा…मैं ऊर्जा में विश्वास करता हूं।

हुई थी आलोचना

अभिनेत्री सारा अली खान के कई प्रशंसक जहां उनसे प्यार करते हैं और उन्हें धर्मनिरपेक्षता का आदर्श उदाहरण बता रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो मुस्लिम होने के बावजूद हिंदू धर्म और परंपराओं का पालन करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने सारा की खिंचाई करते हुए लिखा,”अल्लाह तुम्हें क़यामत के दिन सज़ा देगा”। दूसरे यूजर ने कहा, “उसके जैसे लोग कभी नहीं जानते कि विश्वास क्या है? इसका क्या मतलब है? सच क्या है। उनके लिए महत्वपूर्ण केवल उनका नकली करियर है। वे हिंदू नहीं हैं, न ही सिख और न ही मुस्लिम। वे मिश्रित आचार हैं।” सारा हमेशा दोनों धर्मों की पूजा करने में समान रही हैं, क्योंकि वह अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। 

आने वाली है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल की जोड़ी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आने वाली है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सारा और विक्की दोनों जगह-जगह घूमकर अपनी फिल्म का प्रचार करते नजर आ रहे हैं। दोनों फ़िलहाल उत्तर प्रदेश में ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रचार कर रहे हैं।




Leave A Reply

Your email address will not be published.