Take a fresh look at your lifestyle.

विदेशी एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, कहने लगे ये तो प्रीति जिंटा हैं

0


Preity Zinta, Lily Gladstone- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
लिली ग्लैडस्टोन और प्रिति जिंटा।

प्रीति जिंटा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में ही उनके नाम को लेकर हुए कंफ्यूजन पर उन्होंने सफाई दी थी और अपना असल और सही नाम बताया था। अब एक्ट्रेस दोबारा चर्चा में आ गई हैं। इस बार एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद नेटिजेन्स को उनकी याद आ रही है। सामने आई इस तस्वीर में नजर आ रही महिला प्रीति नहीं, बल्कि ये एक अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। आप सोच रहे होंगे कि ये कंफ्यूजन क्यों हुआ है तो ऐसे में आपको इससे जुड़ा पूरा मामला बताते हैं। 

लिली को देखकर लोग हुए कंफ्यूज

इंटरनेट का एक वर्ग एक्ट्रेस लिली ग्लैडस्टोन की एक तस्वीर देखने के बाद कंफ्यूज हो गया। लोगों को एक्ट्रेस में प्रीति जिंटा की झलक नजर आई। एक एक्स हैंडल पर लिली ग्लैडस्टोन की तस्वीर पोस्ट की गई। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया, ‘लिली ग्लैडस्टोन को 2024 स्पिरिट अवार्ड्स के लिए मानद अध्यक्ष के रूप में घोषित किया गया है।’ 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सामने आई इस खूबसूरत तस्वीर में लिली ने काले रंग का गाउन, सिल्वर बालियां पहनी हुई थीं और कैमरे की ओर देख रही थीं। तस्वीर के एंगल के कारण वह प्रीति से मिलती जुलती लग रही थीं। इसके देखने के बाद कंफ्यूज हुए फैंस ने लिखा, ‘लेकिन, आप प्रीति जिंटा की तस्वीर का उपयोग क्यों कर रहे हैं?’ एक अन्य ने लिखा, ‘प्रीति जिंटा यहां क्यों हैं?’ कुछ लोगों ने तो एक कदम आगे बढ़कर प्रीति को कमेंट सेक्शन में टैग किया और उन्हें बधाई दी। एक यूजर ने लिखा, ‘प्रीति जिंटा बधाई हो।’ एक व्यक्ति ने टिप्पणी में लिखा, ‘प्रीति जिंटा जी का नाम लिली ग्लैडस्टोन कब हुआ।’ प्रीति और लिली ने अभी तक इस तुलना पर ध्यान नहीं दिया है। शायद इसलिए ही दोनों की कोई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर सामने नही आई है। 

यहां देखें पोस्ट 

कौन हैं लिली

अमेरिकी अभिनेत्री लिली ग्लैडस्टोन इस साल तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने मार्टिन स्कॉर्सेस की ‘किलर्स ऑफ द फ्लावर मून’ में मोली बर्कहार्ट की भूमिका निभाई। यह फिल्म डेविड ग्रैन द्वारा लिखी गई 2017 की नॉन-फिक्शन किताब पर आधारित है, जो कि एक सच्ची घटना पर लिखी गई है। 

लिली ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म ‘जिमी पी: साइकोथेरेपी ऑफ ए प्लेन्स इंडियन’ से की थी। उन्होंने ‘क्रैश कोर्स’ और ‘बिलियन्स’ जैसे कुछ टीवी शो में भी काम किया। इस फिल्म में लियोनार्डो डि कैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो ने भी अभिनय किया, जिससे उन्हें वैश्विक पहचान मिली। उन्होंने इस साल मोशन पिक्चर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में गोल्डन ग्लोब के लिए नामांकित होने वाली पहली स्वदेशी महिला बनकर इतिहास रच दिया। उन्हें वर्ष की ‘सफलतापूर्ण मनोरंजनकर्ता’ भी नामित किया गया था।

ये भी पढ़ें: CID एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ हुई मारपीट, कुछ घंटे पहले वीडियो बनाकर मांगी मदद

10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े की सांसें, बॉबी देओल ने सुनाई मौत के मुंह से बाहर आने की दास्तान

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.