Take a fresh look at your lifestyle.

Kiran Kher ने शिल्पा शेट्टी और बादशाह की लगाई क्लास, कहा-'दो थप्पड़ मारूंगी'

0


theshilpashetty- India TV Hindi

Image Source : THESHILPASHETTY
Kiran Kher

शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट पर किरण खेर और बादशाह के साथ जज के रूप में नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें आईजीटी के सेट से किरण और बादशाह नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीनों की केमिस्ट्री और मजेदार नोक-झोंक फैंस का मनोरंजन कर रही है। 

Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना खान ने इस शख्स के साथ की मूवी नाइट एंजॉय, देखिए वीडियो

इस बार टैलेंट शो को एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे। इस वीडियो में शिल्पा और बादशाह ने पहले बीमार होने का गलत मतलब समझा कर किरण खेर को बेवकूफ बनाने की कोशिश की और बाद में किरण ने बादशाह के साथ उनके फैशन पर बात की। वहीं किरण ने बताया कि वह बीमार हैं उन्हें खांसी है। शिल्पा जवाब देती हैं कि अगर आप बीमार हैं तो उन्हें बीमार दिखना होगा नहीं तो यह यकीन करने लायक नहीं होगा। उन्होंने पूछा, “खांसी के बाद भी इतनी सेक्सी लगेंगी तो कैसे चलेगी? इतना बीमार होने के बावजूद कोई सेक्सी कैसे दिखता है?

दो थप्पड़ मारूंगी

इसपर बादशाह कहते हैं कि ब्रो आप सीक हैं। शिल्पा किरण को समझाती हैं कि बदमाश उनकी तारीफ कर रहे हैं और कहती हैं कि यह अच्छी बात है किरण जी अगर कोई बीमार कह रहा है तो इसका मतलब बहुत अच्छी बात है। किरण मजाक में कहती हैं दो थप्पड़ मारूंगी और बादशाह मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं, तब मैं बीमार हो जाऊंगा।

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 5: सोमवार को औंधे मुंह गिरी फिल्म, 5वें दिन किया इतना कलेक्शन

तार वाला चश्मा

शिल्पा कहती हैं इंडियाज गॉट टैलेंट दोस्तों और बादशाह बीच में टोकते हैं और कहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ भी यहां नहीं है और हंसते हैं। शिल्पा और किरण को बादशाह के धूप के चश्मे का मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया और कहा गया कि उनके सभी चश्मे एक जैसे दिखते हैं – बड़े। इस पर रैपर ने जवाब दिया कि जैसे किरण और शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी दोनों की दो आंखें और एक नाक है, दुनिया में कई चीजें एक जैसी हैं। इस पर किरण ने कहा, फिर तू ऐसे ही दो तार लगा ले ना पैसे खर्च करने की क्या जरूरत है? अलग आकार का है और अलग दिखता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.