Take a fresh look at your lifestyle.

करिश्मा तन्ना ने शाहरुख खान संग काम करने पर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसा था एक्सपीरियंस

0


karishma tanna- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK/KARISHMAKTANNA
karishma tanna

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Karishma Tanna ने टेलीविजन शो में ही नहीं बल्कि कई सारे रियलिटी शोज में भी काम किया है। आने वाले समय में करिश्मा तन्ना की सीरीज ‘Scoop’ 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है, इस सीरीज में करिश्मा तन्ना एक क्राइम जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी। हंसल मेहता की इस सीरीज को लेकर करिश्मा ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। 

सवाल: इस प्रोजेक्ट को लेकर कितनी खुश हैं?


जवाब: मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसा अवसर मिला है, जिसमें मैं स्ट्रांग कैरेक्टर निभा रही हूं। एक बॉक्स होता है जिसमें कौन से प्रोजेक्ट करने है वो टिक होते जाता हैं उसमें से ये एक प्रोजेक्ट है जो मुझे मिला है।

सवाल: कैरेक्टर के बारे में कितना जानती थीं?

जवाब: मुझे सिर्फ इतना पता था 2011 में एक सीनियर क्राइम रिपोर्टर है जिनकी broad delight में death हो गई है। इसके बाद लोगों ने किस तरह रिएक्ट किया। क्या हल हुआ ये सब मुझे नहीं पता था। जब ये स्क्रिप्ट मिली तो कहा गया ये जिग्ना वोरा की किताब ‘Behind The Bars In Byculla’ से inspired है। जो उन्होंने लिखी जब वो जेल में थी। उसके बाद मैंने इस पर काफी रिसर्च की और बारीकी से जानने की कोशिश की कौन थी, क्या हुआ था। हंसल सर ने थोड़ा ड्रामा जोड़ा है फील के लिए। इस सीरीज में जितने भी किरदार हैं वो बहुत ही अच्छे से लिखे गए हैं। इस कैरेक्टर को जैसे दर्शाना चाहती हूं वैसे दिखा सकती हूं। बहुत सारे लेयर्स हैं इस सीरीज में।

सवाल: शाहरुख के साथ अपने एक विज्ञापन किया था कैसा रहा वो अनुभव?

जवाब: बिस्किट का विज्ञापन था कोई ऑडिशन नहीं हुआ था। इस विज्ञापन को फराह खान डायरेक्ट कर रही थीं तो मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं सच में फिल्म में एक्टिंग कर रही हूं। बहुत अच्छा लगा था इस विज्ञापन में काम करके।

सवाल: क्या आपने रिजेक्शन फेस किया है?

जवाब: हर इंसान को रिजेक्शन फेस करना ही पड़ता है और आप रिजेक्शन से ही सीखते हैं। हां रिजेक्शन के एक वक्त बुरा लगता है लेकिन आगे वो और भी ज्यादा कठोर बना देता है। अगर कुछ बनना है तो मेहनत तो करना ही है। वो जज़्बा रखना ही पढ़ता है।

सवाल: ‘सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में आपने इंदु का किरदार निभाया कैसा रहा वो एक्सपीरिएंस?

जवाब: मेरा परिवार ठेठ गुजराती परिवार है। मम्मी ने बहुत सपोर्ट किया। मैंने फिर ऑडिशन दिया लेकिन कभी ये नहीं सोचा था एक्टिंग करूंगी। क्योंकि कभी एक्टिंग नहीं आती थी। संघर्ष और मेहनत करके ऑडिशन दे दिया ऑडिशन मैंने सेट पर दिया था।

यह भी पढ़ें: कौन है वो लड़की, जिसने 60 साल के खलनायक Ashish Vidyarthi के साथ रचाई शादी

‘जेठा लाल’ बनने से पहले ट्रैवल एजेंसी चलाते थे दिलीप जोशी, आज हैं करोड़ों के मालिक

Anupamaa की राह चला टीवी शो ‘फालतू’, इस नई एंट्री से कहानी में आएगा ट्विस्ट




Leave A Reply

Your email address will not be published.