Take a fresh look at your lifestyle.

कंगना रनौत को 'फीमेल डायरेक्टर' जैसे शब्द पर आया गुस्सा, बोलीं- सेक्सुअलिटी सिर्फ आपके बिस्तर…

0


Kangana Ranaut- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut got angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की दमदार एक्टिंग के कई लोग कायल हैं। लेकिन उनकी एक्टिंग के साथ उनकी बेबाकी भी बेहद मशहूर हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर बेबाक राय देने से पीछे नहीं हटती बल्कि आए दिन अपने सोशल मीडिया पर ऐसे विषयों को उठाती हैं जिन पर बात करने से लोग बचते हैं। एक बार फिर कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखकर हचलच मचा दी है। कंगना का गुस्सा इस बार उन लोगों पर बरसा है जो ‘एक्ट्रेस’ या ‘फीमेल डायरेक्टर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। कंगना ने साफ शब्दों में ऐसे लोगों को फटकार लगाई है। 

यौन प्राथमिकताएं सिर्फ बिस्तर तक…

शुक्रवार को कंगना ने ‘अभिनेत्रियों’ और ‘महिला निर्देशकों’ जैसे शब्दों पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया। उन्होंने कहा कि लिंग का किसी के लिए कोई महत्व नहीं है और लोगों को इसे अपनी पहचान नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने लिखा, “आपकी यौन प्राथमिकताएं जो भी हों, उन्हें आपके बिस्तर पर ही रहना चाहिए।”

ये लिखा है कंगना के लंबे नोट में 

कंगना ने लिखा है, “चाहे आप पुरुष/महिला हों या कुछ भी, आपका लिंग किसी के लिए मायने नहीं रखता, प्लीज इसे समझें। मॉर्डन वर्ल्ड में हम अभिनेत्रियों या महिला निर्देशकों जैसे शब्दों का भी उपयोग नहीं करते हैं, हम उन्हें अभिनेता और निर्देशक कहते हैं। आप दुनिया में जो करते हैं वह आपकी पहचान है, न कि आप बिस्तर में क्या करते हैं। आपकी यौन प्राथमिकताएं जो भी हों, उन्हें आपके बिस्तर में ही रहना चाहिए। उन्हें अपना पहचान पत्र या पदक मत बनाओ और हर जगह दिखावा करो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर उस गले को काटने के लिए चाकू लेकर मत घूमो जो तुम्हारे जेंडर से सहमत नहीं है। मैं फिर से तुम्हारा जेंडर कह रही हूं। क्या आपकी पहचान नहीं है, इसे ऐसा मत बनाओ। मैं ग्रामीण क्षेत्र की महिला हूं, जीवन ने मुझे कोई रियायत नहीं दी, मुझे अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं, निर्माताओं और लेखकों की दुनिया में अपनी जगह बनानी थी…।”

Kangana Ranaut new Post

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT

Kangana Ranaut new Post

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT

Kangana Ranaut

Sanjay Leela Bhansali एक साथ 10 अवॉर्ड्स पाकर फूले नहीं समा रहे, Gangubai Kathiawadi को लेकर कही ये बात

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

कंगना के पास इन दिनों एक साथ कई फिल्में हैं जिनपर वह काम कर रही हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। यह 1977 के भारतीय आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वह अलौकिक देसाई की एपिक फिल्म ‘सीता- द अवतार’ और ‘दिद्दा: द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ में नजर आएंगी।

Bad Boy Review: बैड बॉय और गुड गर्ल का रोमांस है रोमांचक या बोर? जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.