Take a fresh look at your lifestyle.

जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक, इस साल इन हसीनाओं की मोहब्बतें ने बटोरी सुर्खियां

0


Ananya panday, Janhvi kapoor- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
साल 2023 में इन लव-स्टोरी की रही चर्चा

नए साल को आने में बस 2 दिन बचे हैं। आम से लेकर खास तक सभी नए साल के जश्न की तैयारियों में जुटे हुए हैं। ये साल बॅालीवुड सेलेब्स के लिए बेहद खास रहा। कई सेलेब्स इस साल शादी के बंधन में बंधे। वहीं कई सेलेब्स की लव-स्टोरी इस साल बेहद चर्चा में रही। तो आइए ये साल खत्म होने से पहले एक नजर डालते हैं उन कपल्स पर जिनकी लव-स्टोरी ने लोगों का ध्यान खींचा है।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अकसर स्पाॅट की जाती हैं। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के डेटिंग की खबर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस साल इन दोनों की मोहब्बतें ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 

अनन्या पांडे

इस साल के मोस्ट पॅापुलर रिलेशनशिप की बात करे तो इस लिस्ट में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का नाम भी शामिल है। इन दोनों के  रिलेशनशिप की चर्चा आए दिन होती रहती है। दोनों को कई बार साथ में वेकशन पर भी जाते हुए देखा गया है। 

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम किया है। ये दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। तमन्ना भाटिया और विजय लव स्टोरी पूरे साल चर्चा का विषय बनी रही हैं।

अलेखा आडवाणी

एक्टर आदर जैन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ दिनों पहले खुलासा किया है। आदर जैन इस समय अलेखा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। आदर जैन और अलेखा आडवाणी के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी है। 

अदिति राव 

साल 2023 में साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव सिद्धार्थ और अदिति राव की जोड़ी भी खूब चर्चा में रही हैं।  

तृप्ति डिमरी 

इन दिनों ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति का नाम सैम मर्चेंट से जुड़ रहा है।हाल ही में एक शादी में तृप्ति को सैम के साथ देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट ने शेयर किया 2023 की यादों का पिटारा, वीडियो में दिखाए स्पेशल मोमेंट्स

परिणीति चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक, शादी के बाद पति संग पहला न्यू ईयर मनाएंगी ये हसीनाएं

 

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.