Take a fresh look at your lifestyle.

Laapataa Ladies ने रिलीज के पहले दुनिया भर में उड़ाया गर्दा, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बजवाई तालियां

0


Laapataa Ladies- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Laapataa Ladies

Laapataa Ladies: किरण राव के निर्देशन और आमिर खान के प्रोडक्शंस तले बनी ‘लापता लेडीज’ के  टीजर ने जहां फिल्म के बज को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया, वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले ही दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। दर्शक इस कॉमेडी-ड्रामा को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में अपनी स्क्रीनिंग के साथ चर्चा में आ गई है। फेस्टिवल में फिल्म को काफी ज्यादा तारीफ मिली है। 

5 जनवरी 2024 को होगी रिलीज 

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ ने अपने रिलीज से  पहले ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म को हाल ही में 48वें एनुअल टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया जिसे दर्शकों से सराहनीय समीक्षा मिली। फिल्म में जो मजा है उससे हर कोई बेहद प्रभावित हुआ है । चाहे इसे एक गलत पहचान वाली कॉमेडी कहना हो या इसे 90 के दशक की रोम-कॉम कहना हो या फिर इसे एक असाधारण, खूबसूरत, मजेदार, प्रेरणादायक फिल्म मानना ​​हो, यह फिल्म हर कारणों के साथ फिट आती है। फिल्म को मिल रहे भरपूर प्यार को देखते हुए अब हर कोई 5 जनवरी 2024 को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

पहले ‘धोबी घाट’ का कर चुकी निर्देशन 

यह फिल्म एक निर्देशक के रूप में किरण राव की ‘धोबी घाट’ के बाद उनकी दूसरी फिल्म है। जो वाकई में एक खास फिल्म है। यह आमिर खान और किरण राव की वापसी का प्रतीक है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है।  यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसका स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं और अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Aamir Khan के बेटे साउथ की हसीना सई पल्लवी के संग करेंगे डेब्यू, जुनैद खान की फिल्म का हुआ ऐलान

Ranbir Kapoor की ‘एनिमल’ क्यों हुई पोस्टपोन? भूषण कुमार ने वजह बताते हुए लिया ‘जवान’ का नाम

Salaar Part 1 की रिलीज को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: