Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa New Promo: अनुपमा की खुली किस्मत, नया प्रोमो का ट्विस्ट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa New Promo

‘अनुपमा’ में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। इस शो में अभी दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका जा रही है। वही अनुज समर की शादी के लिए माया के साथ वापस अहमदाबाद आ रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही इस प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल…

Katrina Kaif को क्या Vicky Kaushal दे देंगे तलाक? देखिए वायरल वीडियो

इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा काफी खुश हैं और वह इस वीडियो में किसी रानी से कम नहीं लग रही है।  इस वीडियो में अनुपमा अपनी मां के पैर पढ़ रही है और बोल रही हैं कि किस्मत ने आंखें खोली तो सोया सपना जाग गया। मैं यह खड़ी और मन अमेरिका भाग गया। इस वीडियो में सभी अनुपमा को रानी के जैसे ट्रीट कर रहे हैं। कोई उन्हें ताज पहना रहा है, तो कोई उन्हें फैन से हवा दे रहा है। वही इस वीडियो में समर बोल रहा है कि अनुज का मैसेज आया है वह शादी के लिए छोटी अनु और माया के साथ शाह हाउस आ रहे हैं। 

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही बड़ी बात, बोलीं-मेरे पति एक मुस्लिम हैं और …

इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा-आशा है कि अनुज की वापसी कुछ सकारात्मक ट्रैक लाएगी। उसका सपना और उनका पारिवारिक जीवन सुलझ जाएं। वहीं फैंस अभी-भी सिर्फ अनुपमा और अनुज को साथ देखना चाहते हैं। एक ने कहा हमें फर्जी उड़ान में कोई दिलचस्पी नहीं है। नौ अनुज नौ अनुपमा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: