Take a fresh look at your lifestyle.

The Kerala Story Controversy: विवाद के मेकर्स उठाया बड़ा कदम, फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव

0


The Kerala Story Controversy- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
The Kerala Story Controversy

The Kerala Story: अपकमिंग फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद तूल पकड़ता जा जा रहा है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने इस विवाद से निपटने के लिए एक तरीका निकाला है। फिल्म में एक बड़ा बदलाव किय गया है। दरअसल, मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज किए गए एक लेटेस्ट टीजर में फिल्म के इंट्रो के टेक्स्ट को बदल दिया गया है। जिसमें पीड़ित महिलाओं के आंकड़े में बड़ा बदलाव नजर आ रहा है।  

क्या हुआ है बदलाव 

आपको बता दें कि हाल ही में आए फिल्म के ट्रेलर में इंट्रो में उल्लेख किया गया था कि लगभग 32,000 महिलाएं केरल से लापता हो गई हैं। अब बदले हुए इंट्रो में कहा गया है कि तीन महिलाएं, जिनका ब्रेनवॉश करने के बाद धर्म परिवर्तन किया गया और उन्हें भारत और विदेशों में आतंकी मिशन पर भेजा गया है।

5 मई को रिलीज होगी फिल्म

अदा शर्मा अभिनीत फिल्म, जो 5 मई को रिलीज होने वाली है, ने एक बड़ा विवाद पैदा कर दिया, जब यह दावा किया गया कि 32,000 महिलाओं ने राज्य छोड़ दिया है। जैसे ही फिल्म का टीजर जारी किया गया, सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाले वाम और यूडीएफ ने मांग की कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जानी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष वी.डी. सतीसन ने कहा कि उनका रुख स्पष्ट है और स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति के नाम पर, वे किसी को भी अफवाह फैलाने की अनुमति नहीं देंगे और इससे उचित तरीके से निपटा जाएगा और वे पहले ही फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं।

फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर मंगलवार को केरल उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई। कुछ संगठनों ने दावे को साबित करने के लिए नकद पुरस्कारों की घोषणा की। मुस्लिम यूथ लीग की केरल राज्य समिति ने फिल्म में लगाए गए आरोपों को साबित करने वाले व्यक्ति के लिए 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की। एक दक्षिणपंथी कार्यकर्ता और हिंदू सेवा केंद्र के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने भी इसके विपरीत साबित करने के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की, कि केरल से कोई भी आईएस में शामिल होने के लिए सीरिया नहीं गया है।

Chatrapathi Trailer: ‘छत्रपति’ का ट्रेलर है इतना दमदार, देखकर भूल जाएंगे ‘कंतारा’ और ‘केजीएफ’

यह फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है। यह केरल में कॉलेज की चार महिला छात्रों की यात्रा का पता लगाती है जो इस्लामिक स्टेट का हिस्सा बन जाती हैं। फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी हैं। इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

‘द केरला स्टोरी’ की रिलीज के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: