Take a fresh look at your lifestyle.

क्या सलमान खान ने फिल्म के सेट पर बनाए हैं ‘डीसेंट ड्रेस' के नियम? जानिए ‘भाईजान‘ ने क्या कहा?

0


‘आप की अदालत‘ शो में सलमान खान- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत‘ शो में सलमान खान

Aap ki Adalat:  इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में इस बार कटघरे में हैं बॉलीवुड के ‘दबंग‘ फिल्म स्टार सलमान खान। इस शो में उन्होंने फिल्म और अपने जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि ‘डीसेंट ड्रेस के जो नियम बनाए हैं, यह सिर्फ आपकी फिल्म की एक्ट्रेस के लिए होती हैं या आपके लिए भी होती हैं? इस पर सलमान खान ने अपने जवाब में कहा कि ‘लड़कियां जितनी ढंकी होती हैं, उतनी अच्छी लगती हैं। सलमान ने अपनी शुरुआती फिल्म का एक उदाहरण भी बताया कि कैसे ‘बागी‘ फिल्म में बिकिनी पहनकर भागे थे। 

ओटीटी पर भी लगाया जाना चाहिए सेंसरः सलमान खान

फिल्म स्टार सलमान खान ने कहा कि ओटीटी पर भी सेंसर होना चाहिए। हमारी फिल्मों में थोड़े से एक्शन सीन पर भी ‘सेंसर बोर्ड के ‘सर्टिफिकेट‘ मिल जाते हैं, लेकिन ओटीटी के लिए ऐसा कुछ नहीं है। इसलिए मेरा मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सेंसर लगाया जाना चाहिए। सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर बताया कि ‘बिग बॉस‘ के लिए भी कई पाबंदियां हैं। जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को कई बार वह धमकी दे देते हैं। एक प्रतिभागी पारस छाबड़ा को भी धमकाया था। इस पर सलमान खान ने बताया कि जब कंटेेंट जब मुझे बताया जाता है, तब पारा चढ़ जाता है। लेकिन बाद में मैं खुद को देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह मैंने क्यों किया।  बिगबॉस के घर का कभी कभी बहुत ज्यादा ही हो जाता है, अब उनको ब्लेम भी नहीं कर सकते, ना फोन न कुछ। घर में 112 कैमरे उनके पीछे पड़े हुए हैं, ऊपर से वो जो टास्क होते हैं उसमें हमेशा वे एक-दूसरे के साथ अपना सिर लॉक कर लेते हैं, इसलिए यह उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है, और वे अपना आपा खो देते हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान ने आप की अदालत शो में यह भी बताया कि किस तरह उन्हें काम करने में भारी सुरक्षा की वजह से परेशानी होती है। फिर भी वे पूरी सावधानी बरतते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: