Take a fresh look at your lifestyle.

ईशा मालवीय ने फिर उठाया अपनी कैप्टेंसी का फायदा, दल बदल अंकिता लोखंडे के साथ किया छल

0


Isha malviya, Ankita Lokhande- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
बिग बॉस ने दी पावर तो ईशा ने पलट दिया पूरा गेम

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। वहीं शो में अब हर कंटेस्टेंट अपने गेम का एक लेवल अप कर रहा है। ऐसे में ईशा मालवीय भी शो में आगे बढ़ने के लिए हर दांव-पेंच लगा रही है। अब हाल ही में उन्होंने बिग बॉस द्वारा दिए टास्क में ऐसा दल बदला कि इससे अंकिता लोखंडे उनपर बौखला गई हैं। 

ईशा मालवीय ने फिर उठाया अपनी कैप्टेंसी का फायदा

जहां बीते हफ्ते ईशा मालवीय ने अपनी कैप्टेंसी का फायदा उठाते हुए अपनी निजी खुन्नस और गेम के प्वाइंट ऑफ व्यू को देखते हुए ऐश्वर्या शर्मा को शो से आउट कर दिया। वहीं एक बार फिर ईशा अपनी कैप्टेंसी का फायदा उठाते हुए नजर आई हैं। इस बार ईशा ने ऐसी बाजी पलटी कि अंकिता लोखंडे सन्न रह गईं। दरअसल, हाल ही में बिग बॅास ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बॅास ईशा से कहते हैं कि वो सभी घरवालों को उनकी गेम के हिसाब से रैकिंग दे।

इस वजह से ईशा पर भड़की अंकिता

जिसके बाद ईशा पहले नंबर पर समर्थ को रखती हैं, दूसरे पर मन्नारा चोपड़ा, तीसरे पर विक्की जौन और चौथे पर अंकिता लोखंडे का नाम रखती हैं। अपना नाम चौथे नंबर पर देखकर अंकिता भड़क जाती हैं। इसके बाद जब ईशा मालवीय टास्क करके एक्टिविटी एरिया से बाहर आईं, तो तुरंत ही उन्हें अंकिता लोखंडे ने अपने पास बुलाया। अंकिता लोखंडे ने ईशा के निर्णय से खुश नहीं दिखाई दीं और बार-बार उन्हें ये कहने की कोशिश की कि वह इस बात से काफी हर्ट हैं कि उन्होंने मन्नारा चोपड़ा को उनसे ऊपर रखा, क्योंकि उन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है। अंकिता के इस बात को सुनकर ईशा भी अपने प्वाइंट पर अड़ गईं और उन्होंने मनारा का समर्थन किया। ईशा को ऐसा करते हुए देखकर अंकिता लोखंडे थोड़े गुस्से में आ गईं और दोनों के बीच बहस शुरु हो गई। 

ये भी पढ़ें:

‘तेरे नाम’ स्टाइल हो या फिर ‘सूर्यवंशी’ का लुक, सलमान खान के इन हेयरस्टाइल पर फिदा हुए फैंस

इस सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, क्या आपने पहचाना?

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.