Take a fresh look at your lifestyle.

इलियाना डिक्रूज के घर गूंजी किलकारी, बेटे की पहली तस्वीर शेयर करके बताया नाम

0


Ileana DCruz welcome baby boy- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Ileana DCruz welcome baby boy

Ileana DCruz welcome baby boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके सबको सरप्राइज दिया है। इलियाना अब मां बन चुकी हैं, उनकी प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद से फैंस को इस खुशखबरी का इंतजार था। इलियाना ने अपने नवजात शिशु की तस्वीर भी शेयर की है और बताया है कि वह एक बेटे की मां बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम भी इस पोस्ट में बता दिया है। यह तस्वीर इतनी प्यारी है कि आप इसे बार-बार देखेंगे। 

1 अगस्त को हुआ बेटे का जन्म 

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बच्चे की डेथ ऑफ बर्थ और नाम का भी खुलासा कर दिया है। इलियाना ने पोस्ट में बेटे की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर ही उसका नाम “कोआ फीनिक्स डोलन” और इसके बाद लिखा है, “बोर्न ऑन 1 अगस्त 2023″। तस्वीर में यह नन्हा बच्चा आराम से अपना एक हाथ चेहरे के पास रखे हुए सोता नजर आ रहा है। 

इलियाना ने लिखा इमोशनल पोस्ट 

इलियाना ने इस तस्वीर के साथ अपने दिल का हाल भी लिखा है, तस्वीर के कैपश्न में लिखा है, “हम अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत करते हुए कितना खुश हैं, इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकते हैं। हमारा दिल भरा हुआ है।” पोस्ट सामने आने के बाद इलियाना को बधाई देने वालों की लाइन लगी हुई है। लेकिन यहां कई लोग उनसे बेटे के नाम का मतलब भी पूछ रहे हैं। कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस ने बेटे का नाम काफी अजीब रखा है। आपको बता दें कि इलियाना ने अब तक शादी नहीं की है यह बेटा उनके बॉयफ्रेंड का है, हालांकि बेटे के जन्म से कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपने पार्टनर की तस्वीर दिखाते हुए बताया था कि वह दोनों सगाई कर चुके हैं। 

Barbie ने दुनिया भर में कमाए करोड़ों, लेकिन इस देश में हो सकती है बैन

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, ‘पुष्पा 2’ में दिखने वाला है इतना भव्य सेट

‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के राइट्स को लेकर रणदीप हुड्डा और प्रोड्यूसर के बीच छिड़ी जंग! जानिए क्या है पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.