Take a fresh look at your lifestyle.

How to know about love feelings and soft corner in friends heart to start relationship

0


Useful Relationship Tips: रिलेशनशिप की शुरुआत आमतौर पर प्रपोजल से होती है. ऐसे में दोनों तरफ से हां होना भी जरूरी होती है. हालांकि कई बार लोग सामने वाले की च्वाइस को लेकर श्योर नहीं होते हैं. ऐसे में अगर आप जानना चाहते हैं कि सामने वाला आप में इंट्रेस्टेड है या नहीं तो कुछ आसान तरीकों (Relationship tips) की मदद से आप चुटकियों में सच्चाई का पता लगा सकते हैं.

किसी को पसंद करने के बाद लोग अक्सर दोस्ती टूटने के डर से सामने वाले को प्रपोज नहीं कर पाते हैं. लेकिन अगर आप चाहें तो कुछ रिलेशनशिप टिप्स फॉलो करके ना सिर्फ सामने वाले की फीलिंग्स का अंदाजा लगा सकते हैं. बल्कि आप बिना डरे नए रिश्ते की परफेक्ट शुरुआत भी कर सकते हैं. तो आइए जानते हैं सामने वाले के दिल की बात जानने के कुछ आसान तरीकों के बारे में.

ये भी पढ़ें: कलीग्स के साथ रखना है बेहतर रिलेशन, इन 5 आसान तरीकों की लें मदद

देखने का तरीका परखें
किसी के देखने के तरीके से आप उनके दिल का हाल पढ़ सकते हैं. ऐसे में नॉर्मल दोस्ती का रिश्ता होने पर लोग आपसे आई कॉन्टेक्ट रखकर बात करते हैं. वहीं अगर कोई आपको पसंद करता है. तो वो शख्स ना सिर्फ आपको काफी गौर से देखता है बल्कि आपसे बात करते समय पूरे चेहरे को भी स्कैन करता रहता है. ऐसे में सामने वाले से बात करते समय उनकी बॉडी लैंग्वेज और फेशियल एक्सप्रेशन पर ध्यान देकर आप सामने वाली की फीलिंग्स का अंदाजा लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ऑफिस कलीग से प्यार के बाद हो गया है ब्रेकअप, 5 रिलेशनशिप टिप्स करें फॉलो

साथ में ज्यादा टाइम स्पेंड करना
किसी की तरफ अट्रैक्शन होने से लोग एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं. वहीं दिल में फीलिंग्स ना होने की स्थिति में उन्हें आपसे दूर रहने पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. ऐसे में अगर सामने वाले को आपके साथ समय बिताना अच्छा लगता है और वो अपने दिन का ज्यादातर वक्त आपके साथ स्पेंड करते हैं. तो समझ जाएं कि वो भी मन ही मन आपको पसंद करने लगे हैं.

मुस्कुराहट को नोटिस करें
जब किसी के मन में आपके लिए फीलिंग्स होंगी. तो जाहिर है कि उन्हें आपके साथ बात करना काफी अच्छा लगेगा. ऐसे में उनकी खुशी चेहरे पर साफ झलकती है. इसलिए अगर वो आपको देखकर हमेशा स्माइल करते हैं. तो समझ जाएं कि सामने वाला भी आप में दिलचस्पी रखता है और उनके दिल में आपके लिए सॉफ्ट कॉर्नर मौजूद है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Lifestyle, Relationship


Leave A Reply

Your email address will not be published.